Home खबरों की खबर अन्य खबरे बाइक सवार हत्यारों ने आइसक्रीम फैक्ट्री चलाने वाली महिला की पीठ पर...

बाइक सवार हत्यारों ने आइसक्रीम फैक्ट्री चलाने वाली महिला की पीठ पर दो गोली मारकर फरार, मौत

पुलिस ने मृतका के घर वालों को सूचना दी है। आज शव का पोस्टमार्टम होगा। हत्यारों की तलाश में पुलिस लगी है।

उत्तरप्रदेश। कानपुर में बिधनू-किसान नगर रोड पर स्कूटी सवार महिला की मंगलवार देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार बदमाशों ने महिला की पीठ पर दो गोलियां मारी थी।वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले। लोगों की सूचना पर बिधनू पुलिस और एसपी आउटर जांच करने मौके पर पहुंचे। देर रात महिला की शिनाख्त हो सकी। वह मूलरुप से ग्वालियर की रहने वाली थी। यहां वह आइसक्रीम फैक्ट्री चलाती थी। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है।

मूल रुप से मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली आरती शर्मा (36 साल) कानपुर में नौबस्ता के सागरपुरी में रहती थी। उसकी ससुराल हमीरपुर के भरुआ सुमेरपुर में है। पति श्याम शरण से उसका अलगाव हो चुका है। मंगलवार की शाम करीब 7 बजे वह करसुई पुल से गुजर रही थी। तभी उसे बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर मौके से फरार हो गए। इसकी सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने महिला को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी पीठ पर दो गोली लगी थी। पुलिस ने महिला के पास मिले कागजात और मोबाइल से मिले नंबर से ग्वालियर निवासी पिता शीतल प्रशाद शर्मा को हत्याकांड की सूचना दी है।

महिला का रोड पर पड़ा शव। पुलिस ने देर रात शिनाख्त करने के बाद परिवार को सूचना दी है।

मौत की खबर सुनते ही बच्चे हुए बदहवास-
आरती शर्मा के दो बच्चे हैं। मां के मौत की खबर सुनते ही महिला के दोनों बच्चे बदहवास हो गए। पुलिस बच्चों से भी पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है।

पति से चल रहा था विवाद-
बिधनू थाना प्रभारी विनोद सिंह ने बताया कि महिला के पड़ोसियों और पिता से मिली जानकारी के मुताबिक उसका भरुआ सुमेरपुर निवासी पति श्याम शरण से विवाद चल रहा था। इसके चलते वह अकेले रहती थी। अब पति के साथ ही विवाद का पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है।

सूनसान जगह पर हुआ हत्याकांड, घंटों बाद हुई शिनाख्त-
पुलिस के मुताबिक किसी नजदीकी ने ही हत्याकांड को अंजाम दिया है। उसे महिला के वहां से जाने की पहले से ही जानकारी थी। हत्याकांड के दो घंटे बाद महिला की शिनाख्त हो सकी। उसके पिता और पति के आने के बाद ही पुलिस की जांच आगे बढ़ सकेगी।

खंगाला जा रहा हैं कॉल डिटेल-
आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि महिला के पिता ने झगड़े के चलते पति पर हत्या का संदेह जताया है। पति की तलाश की जा रही है। इसके साथ ही कॉल डिटेल से भी खुलासे का प्रयास किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: