Home खबरों की खबर अन्य खबरे बारात में जा रही कार रांग साइड जाकर सड़क किनारे बबूल के...

बारात में जा रही कार रांग साइड जाकर सड़क किनारे बबूल के पेड़ में घुसी, 3 युवकों की हुई दर्दनाक मौत, गाड़ी का अगला हिस्सा हुआ चकनाचूर, आधे घंटे बाद निकाला जा सका कार में फंसे ड्राइवर का शव

आगे से कार के दबने के कारण चालक जितेंद्र अंदर ही फंस गया था, जिसे ग्रामीणाें व पुलिस ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद निकाला।

मध्यप्रदेश। इंदाैर-बैतूल नेशनल हाईवे पर चापड़ा में गुरुवार शाम बारात में जा रही कार रांग साइड जाकर सड़क किनारे बबूल के पेड़ में घुस गई। कार की गति इतनी तेज थी कि अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हाे गया। 3 युवकाें की माैके पर ही माैत हाे गई। आगे चालक के साइड में बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हाे गया, जिसे देवास रेफर किया गया।

पुलिस के अनुसार नेहरू नगर राऊ इंदौर निवासी जितेंद्र पिता ब्रजलाल चाैहान (26) के साले की शादी थी। इसमें शामिल होने के लिए जितेंद्र अपने दोस्त राेहित पिता कालू मुनिया (22), कान्हा उर्फ कन्हैया पिता देवकरण (22) और आकाश पिता मुकेश जाटव (22) के साथ किसी परिचित की कार लेकर ससुराल मातमाेर थाना बागली आए थे। यहां से जितेंद्र के साले की बारात उज्जैन के पास जा रही थी। ये चाराें भी बारात के पीछे कार में जा रहे थे।

कार रांग साइड जाकर सड़क किनारे बबूल के पेड़ में घुस गई।

चापड़ा से एक किलाेमीटर दूर नेमावर की ओर गंगाराम पाटीदार के मकान के सामने कार रांग साइड जाकर एक बबूल के पेड़ में घुस गई। कार जैसे ही पेड़ से टकराई तेज आवाज आई और उसे सुनकर आसपास के लाेग माैके पर पहुंचे। हादसे में कार चला रहे जितेंद्र चाैहान, राेहित मुनिया एवं कान्हा उर्फ कन्हैया की माैके पर ही माैत हाे गई। जबकि जितेंद्र के साइड में बैठा आकाश जाटव गंभीर रूप से घायल हाे गया। इधर, सूचना मिलते ही बागली थाना प्रभारी जयराम चाैहान माैके पर पहुंचे। ग्रामीणाें की मदद से पुलिस ने तीनाें युवकाें के शव और गंभीर घायल आकाश काे बाहर निकाला। पुलिस ने सभी को बागली अस्पताल पहुंचाया, जहां से आकाश काे देवास रैफर कर दिया गया।

पुलिस ने सभी को बागली अस्पताल पहुंचाया, जहां से आकाश काे देवास रेफर कर दिया गया।

​​​दबने से चालक फंसा, आधे घंटे की मशक्कत के बाद निकाला-
प्रत्यक्षदर्शियाें के अनुसार कार की गति इतनी तेज थी कि उसका अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हाे गया। आगे से कार के दबने के कारण ड्राइव कर रहे जितेंद्र का शव अंदर ही फंस गया था, जिसे ग्रामीणाें और पुलिस ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद निकाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: