Home छत्तीसगढ़ नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर पुलिस मुखबिरी के शक में फिर की 2...

नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर पुलिस मुखबिरी के शक में फिर की 2 लोगों की हत्या, SP बोले- मारे गए दोनों लोग माओवादी

छत्तीसगढ़। बीजापुर जिले में नक्सलियों की क्रूरता एक बार फिर देखने को मिली है। पुलिस की मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने 2 लोगों को मौत की सजा दी है। जनअदालत लगाकर सैकड़ों ग्रामीणों के बीच दोनों की निर्मम हत्या की है। नक्सलियों ने 7-8 जनवरी की रात वारदात को अंजाम दिया है। मामला जांगला थाना क्षेत्र का है। इधर, बीजापुर के SP कमलोचन कश्यप ने मारे गए दोनों लोगों को नक्सली बताया है। उन्होंने कहा कि, नक्सली खुद के साथियों की ही हत्या कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, जिले के नक्सल प्रभावित बेलचर गांव में 2 दिन पहले नक्सलियों ने जनअदालत लगाई थी। नक्सलियों की इस जन अदालत में इलाके के सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे। जनअदालत में भोंगी पोयाम और कोतरापाल निवासी बोटी कुहरामी को सब के बीच खड़ा किया था। ग्रामीणों को बताया कि ये दोनों गद्दार हैं। पुलिस की मुखबिरी करते हैं।

फिर सैकड़ों ग्रामीणों के सामने दोनों की हत्या कर दी थी। बीजापुर जिले के SP कमलोचन कश्यप ने कहा कि मारे गए दोनों लोगों की फाइल खंगाली गई है। ये दोनों भी नक्सली हैं। पिछले कई सालों से संगठन में जुड़कर काम कर रहे थे। इन दोनों के खिलाफ भी बीजापुर जिले के थानों में नामजद अपराध दर्ज हैं।

मुखबिरी के शक में अपने ही साथी को उतारा मौत के घाट-
बीजापुर जिले में नक्सलियों ने कुछ दिन पहले अपने ही साथी की हत्या की है। रविवार को गंगालूर एरिया कमेटी के नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी किया है। प्रेस नोट के माध्यम से नक्सलियों ने कहा कि उन्होंने अपने साथी नक्सली कमांडर कमलू पुनेम को मौत की सजा दी है। वो गद्दार था। उन्होंने कहा अपनी ही बहन के साथ शारीरिक संबंध रखता था। बहन के साथ भागकर पुलिस के सामने घुटने टेकने जा रहा था। जिसे जनता ने पकड़ा और जन अदालत में लाकर खड़ा कर दिया। जिसे मौत की सजा दे दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

करहल से चुनाव लड़ेंगे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, 2007 से सपा यहां से लगातार जीतती रही है, 2017 की मोदी-योगी लहर में भी पार्टी...

लखनऊ। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव से जुड़ी बड़ी खबर है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मैनपुरी की करहल सीट से...

दिल्ली दंगों में हुआ पहली सजा का ऐलान, कोर्ट ने आरोपी को 5 साल की सजा सुनाई

नईदिल्ली। दिल्ली में फरवरी 2020 में हुए दंगों के मामले में गुरुवार को पहली सजा दी गई है।...

रायपुर रेलवे स्टेशन पर मिला डेढ़ करोड़ का सोना

छत्तीसगढ़। रायपुर के रेलवे स्टेशन में दुरंतों ट्रेन से डायरेक्टर रेवेन्यू इंटेलिजेंस (DRI) की टीम ने एक गोल्ड...

Recent Comments

%d bloggers like this: