Home खबरों की खबर अन्य खबरे बुरहानपुर में आदिवासी कलाकारों के साथ झूमे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, तुलसी...

बुरहानपुर में आदिवासी कलाकारों के साथ झूमे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, तुलसी सिलावट भी थिरके

मध्यप्रदेश। बुरहानपुर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिवासी कलाकारों के साथ डांस किया। सिंधिया यहां डोईफोड़िया में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। आदिवासी कलाकारों को थिरकता देख सिंधिया ने भी उनके साथ कदमताल मिलाए। मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट भी उनके साथ थिरके।

मध्य प्रदेश में खंडवा लोकसभा समेत 3 विधानसभा सीटों पर 30 अक्टूबर को वोटिंग होना है। बुरहानपुर के खकनार के डोईफोड़िया गांव में सिंधिया ने लोकसभा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के लिए समर्थन मांगा। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी निशाने साधे। कहा- वह व्यक्ति कहता है कि सरकार चुरा ली। जिनके शासनकाल में चोरों का संग्रह वल्लभ भवन बन गया था। भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया था। लूट प्रदेश बन गया था।कोरोना काल में बाएं तरफ सलमान खान और दाएं तरफ जैकलिन फर्नांडिज के साथ कमलनाथ को फोटो खिंचवाने का समय था। जनता के लिए नहीं था। तब लॉकडाउन नहीं लगा था, लेकिन कमलनाथ लॉकडाउन में चले गए थे।

नंदू भैया के नाम पर मांगें वोट-
सिंधिया ने कहा कि यह कोई राजनीतिक चुनाव नहीं है। अगर सच्ची श्रद्धांजलि अपने नंदू भैया को देना है तो कमल के फूल का बटन दबाकर यह याद रखना है कि हम उस डिब्बे का बटन नहीं नंदू भैया के हृदय का बटन दबा रहे हैं। आपसे हमारा अतीत का संबंध है। मेरे पूर्वजों ने बाजीराव पेशवा की समाधी बनाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अधेड़ व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस पर लगा आरोपियों को बचाने का आरोप

उत्तरप्रदेश। बस्ती के दुबौलिया थाना क्षेत्र में रविवार को एक 50 साल के व्यक्ति की लाठी-डंडों और ईंट...

पीएनसी कंपनी के कर्मचारियों ने आदिवासी की जमीन की मिट्टी खोदकर सड़क में डाली

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र में पीएनसी कंपनी के कर्मचारियों ने मातादीन आदिवासी की कृषि की...

युवा नेता नीरज चतुर्वेदी बने छतरपुर जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष, क्षेत्र में जबरदस्त उत्साह समर्थकों में हर्ष

छतरपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष मलखान सिंह एवं जिला महामंत्री अरविंद...

Recent Comments

%d bloggers like this: