Home खबरों की खबर अन्य खबरे बैकफुट पर आई कांग्रेस: हनीट्रैप मामले में कमलनाथ को जारी हुआ नोटिस,...

बैकफुट पर आई कांग्रेस: हनीट्रैप मामले में कमलनाथ को जारी हुआ नोटिस, SIT 2 जून को करेगी पूर्व मुख्यमंत्री से पूछताछ, सांसद प्रज्ञा ने कहा- पेन ड्राइव अपने पास रखना अपराध, कमलनाथ बोले- हमारे पास कहां है, कांग्रेस का बचाव- कभी असली पेन ड्राइव होने की बात नहीं कही

मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजनीति में फिर एक बार हनीट्रैप मामला छाया हुआ है अब इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को सरकार ने घेरने की तैयारी कर ली है। कमलनाथ के पेन ड्राइव उनके पास होने के बयान को मामले की जांच कर रही SIT ने गंभीरता से लेते हुए उन्हें नोटिस जारी किया है। 2 जून को एसआईटी उनके निवास पर जाकर पूछताछ करेगी और पेन ड्राइव लेगी। इधर, मुरैना में कमलनाथ ने पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि पेनड्राइव हमारे पास कहां है? पेन ड्राइव तो आप लोगों के पास है। हम पेन ड्राइव की राजनीति नहीं करते हैं। वहीं, भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कमलनाथ को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने बयान जारी कर कहा कि पेन ड्राइव अपने पास रखना अपराध है। यह जांच के दायरे में आता है।

कमलनाथ को जारी नोटिस के मुताबिक विवेचना अधिकारी 2 जून को उनके घर जाकर उनके बयान लेने के साथ ही पेन ड्राइव भी लेगी। हालांकि कांग्रेस अब बैकफुट पर आती दिख रही है। कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि ओरिजिनल पेन ड्राइव या सीडी उनके पास है। यह तो बंद कमरे की मीटिंग की हवा-हवाई से उड़ी खबर है। यदि किसी के पास कमलनाथ के कथन का कोई वीडियो या प्रमाण हो तो उसे सार्वजनिक करे।

लिए जाएंगे कमलनाथ के बयान-
थाना प्रभारी थाना किशनगंज इंदौर के TI की तरफ से जारी नोटिस में कहा गया कि नाथ के पिछले दिए बयान को जांच में शामिल किया गया है। इसका आधार कमलनाथ का सोशल मीडिया और अखबारों में छपे बयान को बनाया गया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि हनीट्रैप की पेन ड्राइव सबके पास है, तो उनके पास भी है। इस संबंध में 2 जून को मामले की जांच कर रहे अधिकारी दोपहर 12.30 भोपाल के श्यामला हिल्स स्थित कमनाथ के घर जाएंगे। वे उनके बयान दर्ज करने के साथ ही पेन ड्राइव भी लेंगे।

बयानों के कारण फंसे नाथ-
कमलनाथ ने हाल ही में हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में उमंग सिंघार के मामले को लेकर कहा था कि हनीट्रैप की पेन ड्राइव उनके पास भी है। उमंग सिंघार की महिला मित्र सोनिया भारद्वाज का उनके निवास पर ही सुसाइड का मामला था, जिस पर राज्य सरकार ने केस दर्ज किया था। कांग्रेस ने इस कार्रवाई को राजनीतिक व पूर्वाग्रह से ग्रसित बताया था। इसके बाद उज्जैन में भी कमलनाथ ने यह बात दोहराई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: