Home मध्यप्रदेश ब्रेकिंग न्यूज: पिछड़े वर्ग के साथ कांग्रेस का दोहरा चरित्र उजागर: भैयाराम...

ब्रेकिंग न्यूज: पिछड़े वर्ग के साथ कांग्रेस का दोहरा चरित्र उजागर: भैयाराम पटैल

कटनी। पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ने प्रबुद्धजन संगोष्ठी में कहा कि। पिछड़ा वर्ग को लेकर कांग्रेस की दोगली नीति जनता के सामने है। पंचायत चुनाव को रोकने में कांग्रेस ने जानबूझकर कर मामला कोर्ट तक पहुंचाया। पिछड़ा वर्ग को कांग्रेस ने हमेशा वोट बैंक समझा। यह विचार वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व विधायक श्री भैया राम पटैल ने जिला भाजपा कार्यालय में प्रबुद्धजन संगोष्ठी में मुख्यवक्ता के रूप में व्यक्त किये।

जिला मीडिया प्रभारी आशुतोष शुक्ला एवं जिला संयोजक, सोशल मीडिया सचिन तिवारी ने मीडिया को संयुक्त रूप से बताया कि पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा आज जिला कार्यालय में प्रबुद्धजन संगोष्ठी का आयोजन भारत माता, पंडित दीनदयाल जी, डॉ श्यामाप्रसाद जी के तैल चित्र समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया गया। संगोष्ठी के मुख्यवक्ता तेंदूखेड़ा के पूर्व विधायक भैयाराम पटैल ने कहा कि भाजपा ने पिछड़ा वर्ग के लिए हमेशा संवेदनशील निर्णय लिए। जबकि कांग्रेस ने 27 प्रतिशत आरक्षण का कमजोर कानून बनाया माननीय न्यायालय से जब कानून पर रोक लगाई गई तब सरकार की ओर से जिरह तक नहीं की गई। इसके बाद जब भाजपा ने पिछड़ा आरक्षण के साथ पंचायत चुनाव कराने की घोषणा की तब भी कांग्रेस ही इसमें रोड़ा बनीं।

संगोष्ठी में पिछड़ा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री अवधेश यादव ने कहा कि भाजपा ने हमेशा ही पिछड़ा वर्ग के लिए हित के कार्य किये। कांग्रेस ने केवल देश की आधी जनसँख्या अर्थात पिछड़ा वर्ग को गुमराह किया।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्री रामरतन पायल ने कहा कि दरअसल कांग्रेस के निशाने पर चुनाव के नियम कायदे नहीं बल्कि पिछड़ा वर्ग को नीचा दिखाने के थे। कांग्रेस नहीं चाहती कि पिछड़ा वर्ग और अन्य वर्ग के लोगों समाजों को राजनीतिक और आर्थिक बराबरी का अधिकार मिले। भाजपा सबका साथ सबका विकास तथा सभी को बराबरी का हक चाहती है।

संगोष्ठी के दौरान नेताओं ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि अब जनता के सामने कांग्रेस की दिखावे की राजनीति उजागर हो चुकी है। कार्यक्रम में उपस्थित सभी प्रबुद्धजन का पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष श्री अशोक विश्वकर्मा ने आभार व्यक्त किया। संचालन श्री देवेंद्र सोनी ने किया।

संगोष्ठी पर मंचासीन मुख्य वक्ता श्री भैयाराम पटैल सहित जिला भाजपा अध्यक्ष श्री रामरतन पायल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री पीताम्बर टोपनानी, पिछड़ा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री अवधेश यादव, पिछड़ा मोर्चा जिलाध्यक्ष श्री अशोक विश्वकर्मा, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमती सीमा जैन, जिला उपाध्यक्ष गण श्री मृदुल द्विवेदी श्री सुनील उपाध्याय, श्री दीपक टण्डन, मीडिया प्रभारी श्री आशुतोष शुक्ला, कार्यालय मंत्री श्री अम्बरीश वर्मा, यज्ञदत्त मिश्रा, देवेंद्र सोनी,सचिन तिवारी, आशीष मिश्रा, आदेश खरया, विष्णुशंकर मिश्रा, नितेश तिवारी आदि कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ब्रेकिंग न्यूज: कांग्रेस पार्टी ऑटो चालकों की समस्या दूर करने आई आगे, बैठक में ऑटो चालको ने बताई अपनी परेशानियां

मध्यप्रदेश। कटनी शहर के ऑटो चालक इन दिनों आरटीओ विभाग द्वारा आए दिन दी जाने वाली आर्थिक प्रताड़ना...

विचार व विवेक: नास्तिकता और विज्ञानवाद में भेद है

डेस्क न्यूज। पृथिवी के प्रत्येक देश में कोई न कोई एक ऐसा आध्यात्मिक विचारक उत्पन्न हुआ है कि...

सवारियों से भरी बस और ट्रक की आमने सामने भिड़ंत, कई यात्री घायल, टला बड़ा हादसा

मध्यप्रदेश। कटनी जिले में बड़ा हादसा घटित हुआ है। यहां बस ट्रक की आमने सामने भिड़ंत में कुछ...

बड़ी खबर: प्रधानमंत्री आवास परियोजना का फर्जी अधिकारी गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से प्रेस माईक आईडी सहित अन्य सामान बरामद, गुलवारा में हुई वारदात...

कटनी। प्रधानमंत्री आवास योजना का फर्जी आवास परियोजना अधिकारी बनकर कई जिलों में लोगों के साथ ठगी करने...

Recent Comments

%d bloggers like this: