Home मध्यप्रदेश बड़ी खबर: कॉलेजों में हुए 40 करोड़ की छात्रवृत्ति घोटाले के सत्यापित...

बड़ी खबर: कॉलेजों में हुए 40 करोड़ की छात्रवृत्ति घोटाले के सत्यापित दस्तावेज मेरे पास इसलिए मेरे भाई पर हुआ हमला: अभय सिंह भदौरिया, कॉलेज संचालक के भाई की गाड़ी पर चढ़ा लोडर ट्रक, मंगलवार शाम रिलायंस पेट्रोल पंप के पास हुई घटना

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर मंगलवार की शाम शहर के नौगांव रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के साथ पास एक सड़क हादसा हुआ इस हादसे में एक कॉलेज संचालक के भाई की गाड़ी को भारी क्षति हुई है। साथ ही पास में बनी एक झोपड़ी जहां एक गरीब परिवार चाय नास्ते की दुकान लगाया करता था उसको भी हानि पहुंची है घटना के बाद ड्राइवर को पकड़ लिया गया है। वहीं इस मामले में एक कॉलेज संचालक का कहना है कि हादसा मेरे साथ होना था पर मेरे भाई निशाना बन गया। दरअसल यह मामला दो कॉलेज संचालकों के आपसी विवाद को लेकर देखा जा रहा है इस विवाद में पहले भी कई घटनाएं सामने आ चुकी है।

इस घटना को लेकर एसबीएन कॉलेज ग्रुप के डायरेक्टर अभय सिंह भदोरिया गुड्डू का कहना है कि जिले की एक शिक्षण संस्था में हुए 40 करोड़ की छात्रवृत्ति घोटाले से संबंधित सत्यापित दस्तावेज मेरे पास मौजूद है इसी मामले को लेकर मुझे पहले भी कई बार धमकियां मिल चुकी है। मंगलवार को मैं निजी कार्य से भोपाल गया हुआ था मैं जो गाड़ी हमेशा इस्तेमाल करता था उसे आज मेरा भाई लिए था उस गाड़ी में भदोरिया पीछे लिखा हुआ था यही देख कर मेरी गाड़ी पर ट्रक चढ़ाया गया मेरी किस्मत थी कि मैं उस गाड़ी में नहीं था लेकिन मेरा भाई निर्भय सिंह भदोरिया उस गाड़ी में था यह किसी को पता नहीं था।

इस घटना को लेकर कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है पुलिस द्वारा इस मामले में ड्राइवर रंजीत सिंह से पूछताछ की जा रही है फिलहाल पुलिस ने मामले को विवेचना में ले लिया है खबर लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं किया गया था।

गरीब दुकानदार की गुमटी हुईं क्षतिग्रस्त-
जिस जगह मामला हुआ वहीं पर लखन बर्मा अपने परिवार के साथ एक छोटी सी चाय नाश्ते की गुमटी चलाता था ट्रक सीधा इस गुमटी में जा घुसा जिस कारण यह गोमती पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई रूमती संचालित करने वाली कुसुम वर्मा ने बताया कि मेरी बेटी भी उस गुमटी में थी वह तो भगवान का शुक्र है जो वह बच गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बाइक और कैंटर की टक्कर, जीजा-साले की मौत

उत्तरप्रदेश। अलीगढ़ में सोमवार देर रात बाइक और कैंटर की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार...

चचेरे भाई के हत्यारे समेत चार को उम्रकैद

उत्तरप्रदेश। अलीगढ़ जिले में 10 बीघा पुश्तैनी जमीन के लिए अपने दोस्तों के साथ मिलकर चचेरे भाई की...

महिला और वकील के बीच हुई नोक-झोंक, मकान के सिलसिले में 17 हजार रुपए लिया था, तब से गायब था वकील: पीड़ित महिला

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला और वकील की तीखी नोक-झोंक और झूमा-झटकी का...

SI के बेटे ने खुद को मारी गोली, मौके पर ही हुई मौत

मध्यप्रदेश। इंदौर में SI के बेटे ने खुद को गोली मार ली। इस घटना में उसकी मौत हो...

Recent Comments

%d bloggers like this: