Home खबरों की खबर अन्य खबरे बड़ी खबर: बीते 3 दिन पूर्व हुई हत्या का पुलिस ने किया...

बड़ी खबर: बीते 3 दिन पूर्व हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले के राठ थाना क्षेत्र में बीती 27 तारीख को हुई एक युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस के खुलासे में ताश के पत्तों को खेलते समय वे झगड़े का मामला सामने आया है! पुलिस ने एक हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है! इसके कब्जे से एक अदद मोबाइल,हत्या में प्रयुक्त डंडा एवं एक अदद ईट बरामद कर लिया है।

एसपी कमलेश कुमार दीक्षित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बताया कि बीते 27 तारीख को राठ थाना क्षेत्र के इटायल गांव में संदीप प्रजापति पुत्र गणेश प्रजापति का शव कमला देवी बालिका विद्यालय के पीछे बबूल के झाड़ के पास मिला था। मृतक के दाहिने आंख के पास, सिर के पीछे तथा गले के पास चोटों के निशान थे। जिस पर मृतक के पिता द्वारा राठ थाना को सूचना दी गई थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम में एंटी मार्टम इंजरी के कारण मृतक की मृत्यु होने का कारण बताया गया है। मृतक के पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया था। जिस पर राठ थाना पुलिस प्रभारी निरीक्षक राजेश चंद्र त्रिपाठी, उप निरीक्षक यज्ञ नारायण भार्गव, कांस्टेबल सत्येंद्र पाल, कांस्टेबल पंकज कुमार द्वारा दबिश के आधार पर आरोपी अभियुक्त नितेंद्र कुमार पुत्र खलक सिंह निवासी ग्राम इटायल को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार दीक्षित ने बताया कि मृतक युवक की आरोपी से ताश के पत्तों को खेलते समय हुए झगड़े का कारण बताया जा रहा है। आरोपी नितेंद्र ने बताया कि मृतक संदीप को नितेंद्र ने बीते 26 तारीख को सोच के लिए बाहर जाने को फोन कर बुलाया था। दोनों कमला देवी विद्यालय के पीछे गए और संदीप आगे चल रहा था पीछे से नितेंद्र ने संदीप के सिर पर कई वार किए नीचे गिर जाने पर वही पास में पड़ी ईट से सिर पर वार कर दिया था! जिस पर मृतक संदीप प्रजापति की मौके पर ही मौत हो गई थी।

(हमीरपुर ब्यूरो अजय शिवहरे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना बक्सवाहा पुलिस की कार्यवाही, देशी कट्टा लिए व्यक्ति को किया गिरफ़्तार

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले की पुलिस ने आज दिनांक 18.10.21 को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम...

बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत कराया गया बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण

छतरपुर जसं। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत सोमवार को परियोजना बिजावर...

कलेक्टर की अध्यक्षता में टीएल बैठक सम्पन्न, एसडीएम प्रमुखता से पटवारियों की समीक्षा करें: कलेक्टर, खनिज, ट्रांसपोर्ट, आबकारी एवं दवा विक्रेता संघ जिला अस्पताल...

छतरपुर जसं। कलेक्टर छतरपुर शीलेन्द्र सिंह ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में टीएल प्रकरणों की साप्ताहिक समीक्षा...

22 को कैम्पस ड्राइव का आयोजन

छतरपुर जसं। आईटीआई छतरपुर में 22 अक्टूबर शुक्रवार को कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया है। यह...

Recent Comments

%d bloggers like this: