Home खबरों की खबर अन्य खबरे बड़े भाई ने छोटे को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट,...

बड़े भाई ने छोटे को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट, फिर खुद थाने पहुंचकर कर दिया सरेंडर

उत्तरप्रदेश। उन्नाव जिले में संपत्ति के विवाद में भाई-भाई एक दूसरे की जान के दुश्मन बन गए, विवाद इतना गहरा गया कि बड़े भाई ने मंगलवार सुबह-सुबह छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया, फिर खुद थाने पहुंच गया।

मामला उन्नाव जनपद के आसीवन थाना क्षेत्र के गांव सिद्धनाथ का है। पुलिस ने बड़े भाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कत्ल में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है।

पानी भरने को लेकर शुरू हुआ था विवाद-
पुलिस के अनुसार आसीवन थाना क्षेत्र के गांव सिद्निनाथ निवासी राम मोहन उर्फ गोरे पुत्र राम कुमार द्विवेदी (30) का बड़े भाई शिव मोहन के साथ पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। इसी को लेकर दोनों भाइयों के बीच खुन्नस चली आ रही थी। मंगलवार की सुबह हैंडपंप पर पानी भरने को लेकर दोनों के बीच बिवाद बढ़ गया। ग्रामीणों ने मामला शांत तो करा दिया। लेकिन इसके बाद बाद छोटा भाई राम मोहन जब शौच के लिए खेतों की ओर जा रहा था तभी बड़े भाई ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। कुल्हाड़ी से कई वार किए गए इस बीच छोटा भाई बचाव के लिए चिल्लाने लगा तो ग्रामीणों को आता देख आरोपी भाग गया। आरोप है कि रास्ते में मृतक की पत्नी सीता मिली जिसको मारने के लिए उसने दौड़ाया तो वह तालाब में कूद गयी।

ग्रामीणों की घेराबंदी देख खुद पहुंच गया थाने-
बड़ा भाई जब हमला करके भाग रहा था तो ग्रामीणों ने उसे घेरना चाहा, इससे डरकर वह सीधे थाने पहुंच गया और सारी कहानी पुलिस को बताई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां उसकी मौत हो गई। मरने वाला भैसहरा स्थिति एक प्राइवेट बिधालय में शिक्षक था लेकिन लाकडाउन के चलते विद्यालय बंद हो गया। जिस पर उसने आसीवन चौराहे पर कास्मेटिक की दुकान खोल ली थी।

सात साल पहले हुई थी मृतक की शादी, एक बेटा भी है-
राममोहन की सात साल पहले सीता के साथ शादी हुई थी जिसके एक पुत्र कान्हा तीन साल का है मृतक की मां शशिप्रभा पुत्र की मौत से आहत हैं। ग्रामीणों के अनुसार मृतक शांत स्वभाव का मिलन सार व्यक्ति था जबकि आरोपी बड़ा भाई शिव मोहन अक्सर बिना वजह झगड़ा करता रहता था। वही, इस मामले एसएसपी उन्नाव आदित्य सिंह का कहना है कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। कानूनी कार्रवाई जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: