Home उत्तरप्रदेश भाजपा चुनाव समिति की पहली बैठक संपन्न, प्रत्याशी चयन को लेकर हुआ...

भाजपा चुनाव समिति की पहली बैठक संपन्न, प्रत्याशी चयन को लेकर हुआ मंथन, 11 जनवरी को जारी हो सकती है पहली सूची

लखनऊ। निवार्चन आयोग द्वारा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद आज पहली बार भाजपा कार्यालय में चुनाव समिति की बैठक हो रही है। बैठक में पहले चरण के प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा होने के साथ ही कोविड काल में चुनाव की तैयारियों पर मंथन किया जाएगा। वहीं यूपी चुनाव में प्रत्याशियों को लेकर एक बैठक 11 जनवरी को दिल्ली में होगी। उम्मीद की जा रही है कि बैठक के बाद कभी भी भाजपा प्रत्याशियों की घोषणा कर सकती है।

बैठक में सभी बड़े नेता शामिल-
बैठक में मुख्यममंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा, प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल के साथ ही संजीव बालियान, राजवीर सिंह, विनोद सोनकर, ब्रजेश पाठक, बेबी रानी मौर्य, अरुण सिंह, रमापति राम त्रिपाठी, वाई सत्य कुमार, सुनील ओज, संजीव चौरसिया प्रमुख रूप से शामिल हैं।

पहले चरण के संभावित प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा-
इस बैठक में फर्स्ट फेज के प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा होगी। संभावित नामों को केंद्रीय समिति को भेजा जा सकता है, जिसके बाद केंद्रीय चुनाव समिति पहले फेज के प्रत्याशियों के नाम पर मुहर भी लगा सकती है। बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव सात चरणों में होगा जो 10 फरवरी से शुरू होगा और सात मार्च को वोटिंग खत्म होगी। पहले फेज का चरण 11 जिलों की 58 विधानसभा क्षेत्रों में होगा।

मंगलवार को दिल्ली में होगा मंथन
11 जनवरी को बीजेपी दिल्ली में उम्मीदवारों को लेकर बड़ा मंथन करने जा रही है। इसके लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह दिल्ली पहुंचेंगे। संगठन मंत्री सुनील बंसल कोरोना संक्रमित होने के कारण दिल्ली नहीं जाएंगे। 13 जनवरी को बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी। इस बैठक के बाद बीजेपी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ब्रेकिंग न्यूज: थाना बिजावर पुलिस द्वारा अवैध शराब के निर्माण अड्डा पर जाकर 500 लीटर की लहान नष्ट की गई

मध्यप्रदेश। छतरपुर पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन एवं एसडीओपी महोदय बिजावर के निर्देशन में दिनांक 21/01/22...

ग्वालियर की समाजसेविका श्रीमती सुलेखा शर्मा बनी महिला संगठन की प्रदेश सचिव

मध्यप्रदेश। ब्रम्हलीन आचार्य श्री प्रभाकर मिश्र जी, नेपाल के संहिता शास्त्री स्वामी श्री अर्जुन प्रसाद बस्तोला जी संगठन...

प्रधान न्यायाधीश ने संप्रेक्षण गृह का निरीक्षण किया

छतरपुर जसं। प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश हृदेश श्रीवास्तव ने गुरुवार को संप्रेक्षण गृह, राजयश्री शिशु गृह तथा...

Recent Comments

%d bloggers like this: