Home मध्यप्रदेश भाजपा मंडल ने कोराना योद्धाओं का किया सम्मान, कोरोना गाइडलाइन अनुसार जनपद...

भाजपा मंडल ने कोराना योद्धाओं का किया सम्मान, कोरोना गाइडलाइन अनुसार जनपद पंचायत प्रांगण में हुआ सम्मान समारोह संपन्न

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले के बिजावर में विश्वव्यापी कोरोना महामारी के संकट में आम जनजीवन की सुरक्षा और जन सेवा में कार्य करने वाले कोरोना वारियर्ष का भाजपा मंडल बिजावर द्वारा सम्मान किया गया। इस दौरान सभी कोरोना योद्धाओं को प्रशस्ति पत्र के साथ सैनिटाइजर, मास्क और त्रिकूट चूर्ण की किट भेंट की गई।

जनपद पंचायत प्रांगण में भाजपा मंडल के तत्वावधान में कोरोना योद्धाओं का सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें कोरोना काल में जन सेवा का कार्य करने वाले विभिन्न विभागों, पत्रकारों समाजसेवियों, चिकित्सकों और मैदानी क्षेत्र में कार्य करने वाले कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया गया। इसके अलावा नगर परिषद कार्यालय में भी नगर परिषद कर्मचारियों और सफाई कर्मियों का उत्साह बढ़ाते हुए प्रशस्ति पत्र दिए गए।

कार्यक्रम में टीकमगढ़ सांसद वीरेंद्र कुमार ने कहा कि दूसरों की जान बचाने के लिए अपनी जान की परवाह किए बिना जो लोग कार्य कर रहे हैं वह ईश्वर का रूप हैं। इन्हीं की मेहनत और लगन से वर्तमान की विपरीत परिस्थिति से निकलने में हम सक्षम हो रहे हैं। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष मलखान सिंह ने सभी कोरोना योद्धाओं और विभागीय अधिकारियों कर्मचारियों के कार्यों की सराहना की। इस दौरान पूर्व विधायक पुष्पेंद्र नाथ पाठक ने भी संबोधित किया।

कार्यक्रम में एसडीएम राहुल सिलाडिया, तहसीलदार दुर्गेश तिवारी, एसडीओपी सीताराम अवस्या, जनपद पंचायत सीईओ अखिलेश कुमार उपाध्याय, महिला बाल विकास अधिकारी राजकुमार बागरी, बीएमओ मनोज पाल के अलावा पुलिस स्टाफ, मीडियाकर्मियों समाजसेवी समेत कोरोना काल में कार्य करने वाले योद्धाओं को सम्मानित किया गया। भाजपा मंडल अध्यक्ष राम मनोहर तिवारी ने सभी अतिथियों और अधिकारियों पत्रकारों स्वास्थ्य कर्मियों और गणमान्य लोगों का आभार प्रकट किया साथ ही इसी तरह सहयोग बनाए रखने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: