Home खबरों की खबर अन्य खबरे मकान की चद्दर ठोंकने के विवाद में पड़ाेसियों ने चाकू और डंडे...

मकान की चद्दर ठोंकने के विवाद में पड़ाेसियों ने चाकू और डंडे से हमला किया, दो भाइयों की मौके पर मौत, मां गंभीर रूप से घायल

हमले में नईम और उसके भाई छोटू की जान चली गई।

मध्यप्रदेश। इंदौर के चंदन नगर के गणगौर घाट क्षेत्र में शुक्रवार अलसुबह दो भाइयाें की चाकू और डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं, मां की हालत गंभीर है। यहां पर अवैध रूप से रह रहे पड़ाेसियों के मकान में चद्दर (टीन) ठोंकने की बात पर विवाद हुआ था। गुरुवार रात को विवाद के बाद मामला थाने पहुंचा था। अलसुबह फिर से आरोपी पक्ष ने दोनों भाइयों पर चाकू, डंडे और पत्थर से हमला कर दिया। मां बचाने आई तो उसे भी पीट डाला। चंदन नगर पुलिस ने पड़ोसियों के बयान के आधार पर आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

पड़ोसियों ने बताया कि सामने वाले ने ही चद्दर ठोंकने को लेकर विवाद किया था।

टीआई योगेश तोमर के अनुसार चंदन नगर के ग्रीन पार्क कॉलोनी के गणगौर घाट क्षेत्र में चद्दर के घर बनाकर कुछ लोग अवैध रूप से रह रहे हैं। विवाद दो पड़ोसी नईम और समीर के परिवार के बीच हुआ था। नईम यहां पर खाली जमीन पर चद्दर ठोंक रहा था। यह देख समीर पक्ष के लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हुआ। रात में दोनों के बीच हाथापाई हुई, जिसमें नईम के सिर पर चोट आई। पड़ोसी उसे अस्पताल लेकर गए, जहां से वह देर रात घर वापस लौटा।

शुक्रवार अलसुबह करीब साढ़े 4-5 बजे समीर पक्ष ने नईम के घर पर धावा बोल दिया। जब तक वे संभल पाते इन्होंने नईम और उसके भाई छाेटू को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। पत्थर से हमला करने के साथ ही चाकू से भी वार किए। मारपीट में दोनों भाइयों ने दम तोड़ दिया। मां नूर बानो बच्चों को बचाने दौड़ी तो उसे भी डंडे से पीटा गया। गंभीर हालत में मां को छोड़ हमलावर मौके से भाग निकले। पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। तब तक आरोपी मकान छोड़कर भाग चुके थे।

पुलिस के आने के पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार पूरा विवाद अवैध रूप से जमीन पर चद्दर ठोंकने को लेकर हुआ था। हमलावरों ने चाकू, डंडे और पत्थर का इस्तेमाल किया है। दोनों की पक्ष खानाबदोश जीवन जी रहे हैं। पड़ोसियों ने हमलावरों के नाम याशीर, समीर, अरबाज, करीम, सूफियान, कमरजान, जुबेदा, साबरा और गुलनाज बताए हैं। ये घरों में ताला लगाकर फरार हैं। पुलिस के अनुसार पता चला है कि हमलावार महाराष्ट्र के अमरावती के रहने वाले हैं और यहां पर एक साथ करीब एक दर्जन लोग रहते हैं। इन्होंने यहां पर कुछ अवैध कब्जे भी कर रखे हैं।

मरने वालों की उम्र 25 से 30 साल के बीच थी।

पड़ोसी शेख उमर ने बताया कि रात में इनके बीच विवाद हुआ था। इस पर हमलावर पक्ष ने दोनों भाइयों को जमकर पीटा था। अलसुबह फिर से इन्होंने हमला कर दिया। नईम के सिर पर लगने से पड़ोसी उसे अस्पताल लेकर गए थे। रात करीब साढ़े 11 बजे वह वापस आया था। ये लोग मांगकर खाते हैं। हमलावरों ने कई लोगाें पर केस लगा रखा है। कई जगह पर कब्जा कर रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अच्छी खबर: श्री जटाशंकर धाम में 15 माह बाद श्रद्धालुओं के लिए खुले मंदिर के कपाट, जल चढ़ाकर किए लोगों ने दर्शन

मध्यप्रदेश छतरपुर जिले के बिजावर अनुविभाग अंतर्गत आने वालेप्रसिद्ध तीर्थ एवं पर्यटन स्थल श्री जटाशंकर धाम में...

गोयरा पुलिस ने कट्टा कारतूस के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश। छतरपुर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा के निर्देशन में एसडीओपी लवकुशनगर पीएल प्रजापति के मार्गदर्शन मे थाना...

कोतवाली पुलिस द्वारा एक और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले के थाना सिटी कोतवाली पुलिस ने सुरेंद्र सिंह परमार पिता हरपाल सिंह परमार उम्र...

जमीनी विवाद में दबंगों ने की मारपीट, पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले के बिवाँर थाना क्षेत्र के बिभूनी गांव में दबंगों ने जमीनी विवाद के चलते...

Recent Comments

%d bloggers like this: