Home उत्तरप्रदेश महाआरती में सैकड़ों लोगों को दिलाया नशा से छुटकारा

महाआरती में सैकड़ों लोगों को दिलाया नशा से छुटकारा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में भगवती मानव कल्याण संगठन एवं पंचज्योति शक्तितीर्थ सिद्धाश्रम टृस्ट के सयुंक्त तत्वाधान में हर माह की भांति इस माह भी माह के चतुर्थ रविवार को सरीला के शल्लेशवर धाम मंदिर में मां गुरूवर के जयकारो व दिव्य आरती के साथ महाआरती क्रम समपन्न किया गया।

इस अवसर पर महाआरती क्रम में उपस्थित भक्तों को संबोधित करते हुए टीम प्रमुख सुनील सोनी ने कहा कि जनकल्याण की विचारधारा को और गति देने की आवश्यकता है! जैसे हम किसी शराबी व्यक्ति को गुरूवरश्री के चरणों से जोड़ दिया, तो उसके जीवन में शांति का वातावरण बन जाता है।

भारतीय शक्ति चेतना पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह गौतम ने कहा कि हमें सच्चिदानंद सद्गुरुदेव श्री शक्तिपुत्र जी महाराज की प्राप्ति हुई है! हमारा सौभाग्य है कि समाज में व्याप्त नशे जैसी बुराई को दूर करने में प्रयत्नशील है। टीम प्रमुख बहन स्नेहलता राजपूत ने कहा कि हम सब बडे़ सौभाग्यशाली है, जो कि एक साथ बैठकर हमें मां-गुरूवर की साधना करने का अवसर मिलता है कलिकाल के कुचक्र से निकलने के लिए माँ की साधना सबसे सरल उपाय है।

गुरूवरश्री ने हमें जो तीन धाराये प्रदान की है, उन्हीं से हमारा एवं समाज का कल्याण संभव है आज समाज में अनीति-अन्याय-अधर्म चरमसीमा पर व्यापत है। यही कारण है कि गुरूवर ने नशे- मांस से मुक्त चरित्रवान जीवन अपनाने का संदेश दिया है! जिससे समाज भय- भूख- भृष्टाचार से मुक्त स्वतंत्र जीवन प्राप्त कर सके। हमीरपुर जिले की कार्यकर्ता बैठक अगामी 1-2 मई को सिद्धाश्रम धाम तहसील व्योहारी जिला शहडोल( म.प्र) में होनी है सभी संगठन के पदाधिकारी, सदस्य उस बैठक में अवश्य पहुंचे और गुरूवरश्री के चितंनो का लाभ ले। सभी लोगों को शक्ति जल व प्रसाद वितरण किया गया।

संचालक अनिल सेंगर ने किया
महाआरती में हरीराम कुशवाहा, सुरेश श्रीवास, अजय शिवहरे, भरत सिंह, हनुमान मिश्रा, प्रताप राजपूत, आशीष सोनी,महेंद्र सिंह राजपूत, सुरेश मिश्रा, आदि लोग उपस्थित रहे।

(हमीरपुर ब्यूरो अजय शिवहरे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

खून से लथपथ मिली थी पल्लेदार की लाश, परिजनों को हत्या की आशंका

मध्यप्रदेश। दमोह जिला मुख्यालय के नया बाजार नंबर 3 में रहने वाले एक बुजुर्ग पल्लेदार का शव कचोरा...

मजदूरी कर लौट रहा था युवक, आरोपी ने गाली देकर शुरू किया विवाद, मारी चाकू

मध्यप्रदेश। दमोह कोतवाली थाने के बड़ापुरा इलाके में रविवार रात मजदूरी कर लौट रहे युवक को पड़ोसी ने...

फूड पॉइजनिंग से 2 बच्चियों की मौत, 12 की हालत गंभीर

मध्यप्रदेश। छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्णा में फूड पॉइजनिंग से दो बच्चियों की मौत हो गई। दोनों ने शादी...

धर्मांतरण मामले में गृहमंत्री का एक्शन, इंटेलिजेंस को प्रदेश के सभी मिशनरी स्कूल पर नजर रखने को कहा

मध्यप्रदेश। भोपाल में सामने आई धर्मांतरण की घटना के बाद मध्यप्रदेश में संचालित सभी मिशनरी स्कूल सरकार की...

Recent Comments

%d bloggers like this: