Home खबरों की खबर अन्य खबरे महिलाएं ग्राहक बन ज्वेलरी दुकान में करती है प्रवेश, फिर दुकानदार को...

महिलाएं ग्राहक बन ज्वेलरी दुकान में करती है प्रवेश, फिर दुकानदार को उलझाकर चुरा लेती है गहनें, पुलिस ने जारी की फोटो

मध्यप्रदेश। रीवा जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में इन दिनों सोना-चांदी चोरी करने वाली महिलाओं की गैंग सक्रिय है। बीते दिन मनगवां बाजार के एक ज्वेलरी दुकान में ग्राहक बनकर पहुंची थी। फिर सर्राफा व्यापारी को सोना-चांदी दिखाने की बात पर उलझा दी। जैसे ही दुकानदार समान निकालने में व्यस्त हो गया। वैसे ही आभूषण लेकर फरार हो गई। आंखों से ओझल हुई महिलाओं की हरकत से हैरान व्यापारी ने तुरंत मनगवां पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक कराए तो वे शातिर बदमाश निकली। जो आटो में बैठकर दूसरे क्षेत्र की ओर जाती दिखी है। ऐसे में आनन फानन में रीवा पुलिस ने सोशल मीडिया में फोटो वायरल कर सभी से सतर्क रहने की अपील की है।

मिली जानकारी के मुताबिक विश्वजीत ज्वेलर्स में चार महिलाएं ग्राहक बनकर पहुंची। इन महिलाओं द्वारा दुकानदार से आभूषण दिखाने को कहा गया। दुकानदार जब उन्हे आभूषण दिखा रहा था। उसी दौरान बड़ी ही चालाकी से दो टाप्स छिपा लिए। महिलाओं के जाने के बाद दुकानदार विक्रम तिवारी को इसकी जानकारी हुई। इन महिलाओं की तलाश शुरू की गई, लेकिन वे नहीं मिली। दुकान संचालक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर इनकी तलाश शुरू कर दी है। व्यापारी ने बताया कि लूटे गए टाप्स की कीमत 15 हजार के आसपास है।

उमरिया में भी कर चुकी है वारदात-
एसपी राकेश सिंह ने इस गैंग की दो म​हिलाओं की फोटो सोशल मीडिया में वायरल की है। साथ ही घटना का जिक्र किया गया। ताकि रीवा जिले के सर्राफा व्यापारी व आम जन लोग सतर्क रहे। अगर आसपास दिखती है तो इन्हे पकड़वाने में मदद करें। बताया ​जा रहा है कि इन महिलओं ने उमरिया जिले में भी इस तरह की घटनाएं की है। इन्हीं महिलाओं ने बीते दिन मनगवां बाजार में ज्वेलरी दुकान से टाप्स चुराए है। इन महिलाओं की पतासाजी करने पर एक जानकारी सामने आई है कि वे बिना नंबर की आटो से बैकुंठपुर की ओर फरार हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना बक्सवाहा पुलिस की कार्यवाही, देशी कट्टा लिए व्यक्ति को किया गिरफ़्तार

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले की पुलिस ने आज दिनांक 18.10.21 को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम...

बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत कराया गया बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण

छतरपुर जसं। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत सोमवार को परियोजना बिजावर...

कलेक्टर की अध्यक्षता में टीएल बैठक सम्पन्न, एसडीएम प्रमुखता से पटवारियों की समीक्षा करें: कलेक्टर, खनिज, ट्रांसपोर्ट, आबकारी एवं दवा विक्रेता संघ जिला अस्पताल...

छतरपुर जसं। कलेक्टर छतरपुर शीलेन्द्र सिंह ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में टीएल प्रकरणों की साप्ताहिक समीक्षा...

22 को कैम्पस ड्राइव का आयोजन

छतरपुर जसं। आईटीआई छतरपुर में 22 अक्टूबर शुक्रवार को कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया है। यह...

Recent Comments

%d bloggers like this: