Home उत्तरप्रदेश महिला दरोगा से इंस्पेक्टर ने की अभद्रता, गंदी भाषा का किया इस्तेमाल,...

महिला दरोगा से इंस्पेक्टर ने की अभद्रता, गंदी भाषा का किया इस्तेमाल, बोला- ज्यादा ईमानदार न बनो, नहीं तो बुरा अंजाम होगा

उत्तरप्रदेश। लखनऊ पुलिस के एक इंस्पेक्टर ने अपने ही थाने की महिला दरोगा से जमकर अभद्रता की। इंस्पेक्टर ने ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया, जिसे सभ्य समाज में कोई बोल-सुन नहीं सकता। इंस्पेक्टर ने धमकी दी कि ज्यादा ईमानदार न बनो, नहीं तो बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा। इसके बाद रविवार को महिला दरोगा ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां करते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि बड़े अधिकारियों से शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उसे सोशल मीडिया का सहारा लेना पड़ा।

मामला बंथरा थाने का है। यहां की एक महिला दरोगा ने इंस्पेक्टर अजय प्रताप सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका एक वीडियो शेयर हो रहा है। इसमें महिला दरोगा कह रही है कि इंस्पेक्टर अजय प्रताप और उनका खास सिपाही अवध किशोर उसे काफी समय से प्रताड़ित कर रहे हैं। दोनों मिलकर क्षेत्र में अवैध खनन करवाते हैं। उसने इसके खिलाफ कार्रवाई करने का प्रयास किया, तो पहले सिपाही ने धमकी दी। इसके बाद इंस्पेक्टर ने कहा कि जमकर अभद्रता की। उसने ऐसी अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया, जिसे बोला भी नहीं जा सकता।

प्रताड़ना से तंग होकर नौकरी से इस्तीफा देने को मजबूर-
महिला दरोगा का कहना कि 4 दिन पहले वह अपने क्षेत्र में हो रहे अवैध खनन को रोकने गई थी। इसी दौरान सिपाही अवध किशोर ने फोन करके उसे थाने बुलाया। वहां इंस्पेक्टर ने उसे धमकाया और अभद्रता की। इसकी शिकायत अधिकारियों से की, लेकिन इंस्पेक्टर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसका कहना है कि अब नौकरी से इस्तीफा देने को मजबूर है। ACP कृष्णानगर अनूप कुमार का कहना है कि मामले की जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

शराब बिक्री एवं शराब नीति के विरोध में महिला कांग्रेस उतरी मैदान में, शराब कारोबारियों को सद्बुद्धि के लिए किया गया सुंदरकांड का पाठ...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले में महिला कांग्रेस की जिला शहर अध्यक्ष स्मिता खरे के नेतृत्व में वार्ड नंबर 19...

ADG लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार को तीसरी बार किया जाएगा वीरता पदक से सम्मानित, 5 और अफसरों को राष्ट्रपति करेंगे सम्मानित

लखनऊ। यूपी के ADG लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार को तीसरी बार वीरता पदक से सम्मानित किया जाएगा।...

पेड़ से लटका मिला युवक का शव

उत्तरप्रदेश। बांदा जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मवई बुजुर्ग गांव में मंगलवार सुबह एक युवक का शव...

जज के आवास पर तैनात सिपाही ने खुद को गोली मारी, गंभीर

उत्तरप्रदेश। लखनऊ में सनसनीखेज मामला सामने आया है। मंगलवार को सिपाही ने खुद को गोली मार ली। दरअसल,...

Recent Comments

%d bloggers like this: