Home खबरों की खबर अन्य खबरे महोबा पुलिस ने ललितपुर में नाबालिग के साथ युवक को पकड़ा, कार...

महोबा पुलिस ने ललितपुर में नाबालिग के साथ युवक को पकड़ा, कार से ला रही थी, रास्ते में दोनों ने खाया जहर

उत्तरप्रदेश। महोबा जिले के चरखारी क्षेत्र से भागकर ललितपुर में रह रहे प्रेमी-प्रेमिका को महोबा पुलिस अपने साथ ले जा रही थी, तभी दोनों ने जहर खा लिया, जिसके चलते दोनों की हालत बिगड़ गई। पुलिस ने पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तालबेहट में भर्ती कराया, हालत गंभीर होने पर झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

हालत बिगड़ने पर लाए गए थे सीएचसी।

महोबा जिले के थाना चरखारी के एक ग्राम निवासी संतोष (21) गांव की ही नाबालिग (17) युवती को 29 मई को अपने साथ ललितपुर के थाना जखौरा के ग्राम बूचा में ले गया था। यहां दोस्त के यहां रहने लगा। लड़की पिता ने थाना में शिकायत की। थाना चरखारी के दरोगा अनूप कुमार पांडेय, एक महिला कांस्टेबल व युवती के पिता के साथ बूचा गांव पहुंच और प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ लिया।

कार से ला रहे थे महोबा-
दोनों को कार से महोबा ला रहे थे। जखौरा तालबेहट के बीच में पहुंचे ही थे, तभी प्रेमी-प्रेमिका की हालत बिगड़ गई । पुलिस ने पूछा तो बताया कि दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया है। तत्काल सीधे तालबेहट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। हालत गंभीर होने पर झांसी रेफर कर दिया गया। झांसी मेडिकल कॉलेज में दोनों की हालत में सुधार बताया गया है।

मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज-
क्षेत्राधिकारी तालबेहट केशव नाथ ने बताया कि महोबा पुलिस आई थी। वह महोबा से भागकर आए लड़का लड़की को पकड़कर ले जा रहे थे, तभी दोनों की हालत बिगड़ गई। उन्हें उपचार के लिए तालबेहट अस्तपाल ले जाया गया था। जहां उनकी गम्भीर हालत को देखते हुए झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

वहीं, महोबा जिले के थाना चरखारी के प्रभारी निरीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि 29 मई को थाने में युवक को युवती के भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया गया था। जब पुलिस दोनों को पकड़कर लेकर आ रही थी, दोनों ने कुछ खा लिया था, जिससे उनकी हालत बिगड़ गई थी। अब उनकी हालत ठीक है। झांसी मेडिकल कालेज में उनका इलाज चल रहा है।

(महोबा ब्यूरो अखिलेश शिवहरे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: