Home खबरों की खबर अन्य खबरे मिशन 2022 के लिए आज BJP की अहम बैठक, वाराणसी पहुंचे अमित...

मिशन 2022 के लिए आज BJP की अहम बैठक, वाराणसी पहुंचे अमित शाह, 403 विधानसभा सीटों पर जीत के लिए होगा मंथन

वाराणसी। उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 के चुनाव में भाजपा के विजय रथ को आगे बढ़ाने के लिए गृहमंत्री अमित शाह ने कमर कस ली है। शुक्रवार की शाम दो दिवसीय दौरे पर अमित शाह वाराणसी पहुंच गए हैं। संगठन के साथ बैठक कर यूपी की 403 विधानसभा सीटों पर जीत के लिए मंथन करेंगे। इसमें प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, भाजपा के 6 क्षेत्रीय अध्यक्ष, क्षेत्रीय प्रभारी और संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

शाह पार्टी के नेताओं को बताएंगे कि आगामी चुनाव किन मुद्दों पर और किस तरह से लड़ सकते हैं। जिसके जरिए 2017 का प्रदर्शन दोहराया जा सके। इस बैठक में संगठन के पदाधिकारियों के फीडबैक के आधार पर ही आगामी चुनाव के लिए भाजपा के प्रत्याशियों की सूची फाइनल की जाएगी।

महामना मालवीय की पुण्यतिथि पर लंका स्थित उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर नीचे उतरते केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह।

सबसे पहले गए महामना मालवीय को नमन करने-
पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अमित शाह को बाबतपुर एयरपोर्ट से बड़ालालपुर स्थित टीएफसी जाना था। लेकिन, बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री सीधे बीएचयू गए। महामना पंडित मदन मोहन मालवीय की पुण्यतिथि पर उन्होंने उनकी लंका स्थित प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और फिर आमजन का अभिवादन करते हुए टीएफसी के लिए रवाना हो गए। इससे पहले एयरपोर्ट पर उनका स्वागत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित अन्य नेताओं ने किया।

ये रहेंगे बैठक में मौजूद-
मिशन यूपी 2022 को लेकर हो रही इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा और भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल मौजूद रहेंगे।

स्वागत में लगे 1 हजार होर्डिंग और 5 हजार झंडे-
शाह के स्वागत के लिए पार्टी ने भव्य तैयारी की हैं। भाजपा के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि बाबतपुर एयरपोर्ट से लेकर टीएफसी होते हुए नगवां स्थित अमेठी कोठी तक केंद्रीय गृह मंत्री को जाना है। इस मार्ग में पार्टी के 5 हजार झंडे लगाए हैं। साथ ही अपने नेता के स्वागत के लिए पूरे रास्ते में 1 हजार होर्डिंग लगाए गए हैं।

सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश।

चप्पे-चप्पे पर चौकसी, 1200 से ज्यादा पुलिस-PAC के जवान तैनात-
8 नवंबर से ही केंद्रीय सुरक्षा और खुफिया एजेंसियों के अफसरों की टीम शहर में है। बाबतपुर एयरपोर्ट से लेकर टीएफसी होते हुए नगवां स्थित अमेठी कोठी तक चप्पे-चप्पे पर चौकसी की गई है। वाराणसी के पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश और एसपी ग्रामीण अमित वर्मा ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री के कार्यक्रम स्थल, रात्रि विश्राम स्थल और उनके रूट पर 1200 से ज्यादा पुलिस-PAC के जवान, लोकल इंटेलिजेंस यूनिट के कर्मचारी, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड तैनात किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

करतारपुर साहिब में पाकिस्तानी मॉडल का फोटोशूट मामले में विरोध के बाद स्वाला लाला ने मांगी माफी, भारत ने पाकिस्तानी राजनयिक को तलब किया

चंडीगढ़ एजेंसी। पाकिस्तान स्थित श्री करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में पाकिस्तानी मॉडल स्वाला लाला के फोटोशूट करने पर भारत...

ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत, हत्या के आरोप, देवरिया हाईवे जाम

उत्तरप्रदेश। गोरखपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों...

आगरा में फ्लैट में मिला 60 साल की महिला का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

उत्तरप्रदेश। आगरा के थाना छत्ता अंतर्गत जीवनी मंडी में मंगलवार को फ्लैट में एक 60 साल की महिला...

Recent Comments

%d bloggers like this: