Home खबरों की खबर अन्य खबरे मैनेजर से 19 लाख लूट का हुआ खुलासा, लूट की वारदात में...

मैनेजर से 19 लाख लूट का हुआ खुलासा, लूट की वारदात में पेट्रोल पंप चौकीदार के लड़के ने की थी रैकी, गोरमी से बुलाए थे बदमाश

बदमाशों ने इस कार से लूट की वारदात की थी।

मध्यप्रदेश। भिंड जिले की उत्तर प्रदेश सीमा पर स्थित पेट्रोल पंप लूट का खुलासा भिंड और यूपी पुलिस की संयुक्त सर्चिंग के बाद कर लिया गया है। इस लूट की वारदात में छह बदमाश शामिल थे। इन लुटेरों को रकम की सूचना देने वालों में पेट्रोल पंप पर तैनात चौकीदार का लड़का भी शामिल था। पुलिस ने इस घटना में छह आरोपियों को पकड़ लिया है। इस घटना में पूरे समय भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह मौजूद रहे। भिंड पुलिस की सक्रियता से सभी बदमाशों को वारदात के बाद दबोच लिया गया।

गुरुवार की दोपहर 11 बजे माधौगढ़, जिला जालौन उत्तर प्रदेश की भिंड सीमा पर एक पेट्रोल पंप मैनेजर दीपक दौहरे सुबह 11 बजे 19 लाख रुपए की रकम लेकर बंगरा की ओर जा रहा था। इसी दौरान मिहोना की तरफ से आई एक कार ने बाइक सवार मैनेजर में टक्कर मार दी। कार में से दो बदमाश उतरे उन्होंने कट्‌टा और पिस्टल की दम पर लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौके से भाग निकले।

30 सेकंड में वारदात काे अंजाम देकर भागे-
यह बदमाशों ने पूरी घटना को 30 सेकंड में अंजाम दिया। बाइक सवार मैनेजर में पीछे से टक्कर मारने के बाद गाड़ी रुकी। दो बदमाश कार से उतरे और कट्‌टा व पिस्टल की दम पर रुपयों से भरे बैग को छीना। इतने में कार ड्राइव कर रहे बदमाश ने कार को बैक मिहोना की ओर कर ली। इसके बाद तीनों बदमाश भाग निकले। इसके बाद लूट की घटना से पीड़ित मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस का सायरन सुन कार छोड़ भागे बदमाश-
यह सूचना के बाद यूपी के जालौन और एमपी की भिंड जिले की लहार अनुविभाग की पुलिस सक्रिय हो गई। घटना के बाद भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह एवं उत्तर प्रदेश, जालौन जिला एसपी रवि कुमार मौके पर आ पहुंचे। इधर लूट करके भाग रहे बदमाशों की तलाश में हर ओर नाकाबंदी शुरू हो गई।
बदमाश, मिहोना से होकर लहार की ओर भाग रहे थे। मिहोना से आगे पेट्रोल के पास मिहोना थाना प्रभारी संजय सोनी अपनी कार का सायरन बजाते हुए निकले। यह सायरन की आवाज सुन बदमाशों ने कार को पेट्रोल पंप के सामने एक कच्चे रास्ते में कार दौड़ा दी। यहां ट्रैक्टरों से बने कच्चे रास्ते में बदमाशों की कार फंस गई। इसके बाद बदमाश कार को छोड़कर पैदल भाग निकले।

…तो पुलिस के हाथ से फिसल जाते बदमाश-
यह लूट के आरोपियों को भिंड पुलिस की सक्रियता से पकड़ लिया गया। वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने भी सफेद रंग की कार का पीछा बाइकों से किया। इसके अलावा भिंड व जालौन यूपी की पुलिस सक्रिय हो गई। आरोपियों ने चारों ओर से घिरा देखा तो वो कार छोड़कर भागे। इस घटना के बाद आरोपी लहार की ओर भागे। सामने से पुलिस को आता देख कार को बदमाशों ने बीहड़ के रास्ते दौड़ाई। जब कार कच्चे रास्ते में फंसी तो वे पैदल भाग निकले। यदि बदमाश सड़क रास्ते लहार तक आने में सफल होते तो वे ग्वालियर, दतिया, यूपी के नदी गांव व कोंच के रास्ते से निकलने में कामयाब हो जाते।

यह है लूट के आरोपी-
1- नैतिक यादव पुत्र जरनैल सिंह यादव निवासी मेन रोड गोरमी।
2- संजीव उर्फ संजू पुत्र हरी सिंह नामदेव निवासी जैन मंदिर रोड गोरमी।
3- आकाश पुत्र राम अवतार निवासी कल्याणपुरा रोड गोरमी।
4- विकास उर्फ अंग्रेज पुत्र गुड्डू ओझा निवासी गोरमी।
5- लला पलिया निवासी मिहोना।
6- सोनू राजावत, चौकीदार का लड़का।
लूट के आरोपियों को दबोच लिया-
भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह का कहना है कि लूट की वारदात में छह आरोपियों को दबोच लिया गया है। बदमाशों से लूट की रकम बरामद कर ली गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

करतारपुर साहिब में पाकिस्तानी मॉडल का फोटोशूट मामले में विरोध के बाद स्वाला लाला ने मांगी माफी, भारत ने पाकिस्तानी राजनयिक को तलब किया

चंडीगढ़ एजेंसी। पाकिस्तान स्थित श्री करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में पाकिस्तानी मॉडल स्वाला लाला के फोटोशूट करने पर भारत...

ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत, हत्या के आरोप, देवरिया हाईवे जाम

उत्तरप्रदेश। गोरखपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों...

आगरा में फ्लैट में मिला 60 साल की महिला का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

उत्तरप्रदेश। आगरा के थाना छत्ता अंतर्गत जीवनी मंडी में मंगलवार को फ्लैट में एक 60 साल की महिला...

Recent Comments

%d bloggers like this: