Home खबरों की खबर अन्य खबरे युवक को पत्थर से कुचला, शव ले जाकर दूर फेंका, परिजनों ने...

युवक को पत्थर से कुचला, शव ले जाकर दूर फेंका, परिजनों ने रंजिश की बात से किया इनकार

हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए दबिश जारी।

उत्तरप्रदेश। जालौन में एक युवक की सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उसके शव को बम्बी किनारे फेंक कर अज्ञात लोग फरार हो गए। घटना की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। जहां सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई।

घटना माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के कुंवरपुरा बंबी के पास की है। बताया गया है कि माधौगढ़ के जवाहर नगर का रहने वाला 26 वर्षीय मूलचरण कुशवाहा पुत्र छोटेलाल कुशवाहा बुधवार की शाम को बाइक उठाकर घर से यह कहकर निकला था कि वह बाजार जा रहा है, लेकिन देर शाम तक वह घर वापस नहीं आया, जिस पर परिजनों ने चिंता जाहिर की और उन्होंने आसपास के रिश्तेदारों से पता लगाने का प्रयास किया, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला।

बम्बी किनारे मिला शव-
सुबह मूलचरण का शव कुंवरपुरा बम्बी के किनारे पड़ा मिला, जिसकी सूचना जैसे ही पुलिस को ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी सूचना। मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने हत्या की आशंका जाहिर की। परिजनों के अनुसार उनकी किसी से भी रंजिश नहीं थी, लेकिन उन्हें आशंका है कि उनके लड़के की हत्या की गई है।

रंजिश की बात से इनकार-
माधौगढ़ के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार यादव का कहना है कि युवक के सिर के दाहिने तरफ चोट के निशान हैं। उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही, परिजनों के अनुसार उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी, परिजन की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी, जांच में जो भी सामने आएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: