Home खबरों की खबर अन्य खबरे युवक ने बीच सड़क किया आत्मदाह, हुई मौत, शादी के 53 दिन...

युवक ने बीच सड़क किया आत्मदाह, हुई मौत, शादी के 53 दिन बाद ससुराल से लौटते समय पेट्रोल डालकर लगा ली आग, लोगों ने अस्पताल भिजवाया

अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टरों ने बसंत को कानपुर रेफर किया।

उत्तरप्रदेश। बांदा जिले में झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। जहां शादी के महज 53 दिन बाद ससुराल से लौटते समय युवक ने बीच सड़क खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। आग की लपटे देख आसपास मौजूद लोगों ने उसको बचाया, लेकिन तबतक वो बुरी तरह झुलस चुका था। लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर उसको नजदीकी अस्पताल में भिजवाया, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसको कानपुर रेफर कर दिया। इस बीच रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया। घटना जिले के बबेरू थाना क्षेत्र के मिलाथु पल्हरी रोड की है।

5 जून को हुई थी शादी-
बिसंडा थाना क्षेत्र के पारा बिहारी गांव निवासी बसंत लाल की शादी 5 जून को हुई थे। बसंत की शादी बबेरू के मिलाथु गांव में हुई थी। वो दिन दिन पहले ससुराल गया था। बुधवार को वो वापस अपने घर लौट रहा था। इस बीच उसने मिलाथु पल्हरी रोड पर पेट्रोल छिड़कर आत्मदाह कर आग लगा ली। बसंत के पिता कल्लू ने ससुराल के लोगों पर उसको आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। कहा कि, ससुराल जाने से पहले वो बिलकुल ठीक था। दो दिन ससुराल में रहकर वापस लौटते समय उसने आत्मदाह कर लिया।

अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम-
आग में बुरी तरह झुलसने के बाद लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर युवक को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने युवक की हालत देख कानपुर रेफर कर दिया। इस बीच कानपुर पहुंचने से पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया। युवक की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

पुलिस कर रही घटना की जांच-
अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि, पारा बिहारी के रहने वाले बसंत लाल के मिलाथु पल्हरी रोड पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की घटना सामने आई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। पहली नजर में ससुराल में विवाद होने की वजह से आहत होकर युवक के आत्महत्या करने का मामला लग रहा है। पीड़ित परिवार की तहरीर पर केस दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना बक्सवाहा पुलिस की कार्यवाही, देशी कट्टा लिए व्यक्ति को किया गिरफ़्तार

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले की पुलिस ने आज दिनांक 18.10.21 को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम...

बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत कराया गया बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण

छतरपुर जसं। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत सोमवार को परियोजना बिजावर...

कलेक्टर की अध्यक्षता में टीएल बैठक सम्पन्न, एसडीएम प्रमुखता से पटवारियों की समीक्षा करें: कलेक्टर, खनिज, ट्रांसपोर्ट, आबकारी एवं दवा विक्रेता संघ जिला अस्पताल...

छतरपुर जसं। कलेक्टर छतरपुर शीलेन्द्र सिंह ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में टीएल प्रकरणों की साप्ताहिक समीक्षा...

22 को कैम्पस ड्राइव का आयोजन

छतरपुर जसं। आईटीआई छतरपुर में 22 अक्टूबर शुक्रवार को कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया है। यह...

Recent Comments

%d bloggers like this: