Home खबरों की खबर अन्य खबरे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पुलों का किया लोकार्पण-शिलान्यास, बोले- लखनऊ में मजबूत...

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पुलों का किया लोकार्पण-शिलान्यास, बोले- लखनऊ में मजबूत हो रही शहरी आधारभूत संरचना, कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी, दोनों डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा भी रहे मौजूद

लखनऊ में एक कार्यक्रम को संबोधित करते रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह।

उत्तरप्रदेश। लखनऊ संसदीय क्षेत्र के सांसद और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज लखनऊ में टेड़ी पुलिया पर बने फ्लाईओवर का लोकार्पण किया। साथ ही नए फ्लाईओवर की आधारशिला रखी। फ्लाईओवर का निर्माण 280 करोड़ की लागत से हुआ है। इस मौके पर राजनाथ सिंह ने कहा कि इन फ्लाईओवर के बन जाने से जनता के लिए आवागमन सुगम होगा। ट्रैफिक जाम से मुक्ति मिलेगी।

राजनाथ सिंह ने सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि सड़कों के निर्माण में नितिन गडकरी ने क्रांतिकारी भूमिका निभाई है। राजनाथ सिंह ने कहा कि अपनी प्रगति रिपोर्ट लखनऊ की जनता के सामने रखने आया हूं। राजनीति की नहीं सिर्फ विकास की चर्चा करूंगा। कहा कि शहरी आधारभूत संरक्षा लखनऊ में मजबूत हो रही है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा समेत लखनऊ के सभी विधायक मंत्री मौजूद रहे।

इस फ्लाईओवर का हुआ लोकार्पण।

2019 से चल रहा था काम-
बता दें कि 1.83 किमी लंबा और चार लेन के फ्लाईओवर बनाने का काम जून 2019 से चल रहा था। इंजीनियर कॉलेज से मुंशी पुलिया और विकास नगर से कुर्सी रोड के इंटरसेक्शन को टेड़ी पुलिया चौराहे के नाम से जाना जाता है। वहीं, राष्ट्रीय राजमार्ग 24A किलोमीटर 5.05 (खुर्रम नगर) जंक्शन सुधार सहित चार लेन फ्लाई ओवर का शिलान्यास किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: