Home खबरों की खबर अन्य खबरे रजनी बबलू शुक्ला ने कुमकुम से तिलक व श्रृंगार सामग्री भेट की...

रजनी बबलू शुक्ला ने कुमकुम से तिलक व श्रृंगार सामग्री भेट की कतकारियों को, ग्राम पठादा में भजन कीर्तन कर कतकरियों को छैका

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले के बिजावर विधायक पत्नी रजनी बबलू शुक्ला व उनके पुत्र धनंजय शुक्ला ईशानगर के पठादा गांव के प्रसिद्ध श्री रामराजा मंदिर पहुंचे जहां भगवान श्रीरामराजा सरकार व ठाकुर जी से क्षेत्रवासियों के सुख समृद्धि की कामना के लिए माथा टेका। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में कतकारी महिलायें व बच्चियां भक्तिभाव से भगवान श्रीकृष्ण को खोजने के लिए इधर-उधर भटक रही सभी कतकारियों को श्री कुमकुम से तिलक व श्रृंगार भेट कर सभी के साथ नित्य कर उत्साह वरधन करते हुये। फलाहार वितरित किए।

साथ ही विधायक की पत्नी व पुत्र ने इस तरह के आयोजन में आमंत्रित करने के लिए क्षेत्र के लोगों का आभार व्यक्त किया। तो वही महिलाओं ने भी रजनी बबलू शुक्ला के इस प्यार और स्नेह की जमकर सराहना की।
इस दौरान थाना प्रभारी दीपक यादव पुजारी, आसाराम तिवारी,आनन्द असाटी,गुड्डू सैनी, बहादुर यादव, हरविंद यादव,संतोष यादव, मिठाईलाल यादव, गणपत रैकवार, सहित सैकड़ों लोंग मौजूद रहे।

1 COMMENT

  1. गढ़ाकोटा,। प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर इतवारी टो री निवासी नजीर अपनी पत्नी बच्चे और सिलवानी निवासी रिश्तेदारों के साथ पिकनिक मनाने राहतगढ़ वाटरफॉल पहुंचे एवं प्रतिबंधित क्षेत्र में खाना बनाने लगे नसीम हिना रूबी रोजी नाजिया नजीर वाटरफॉल में छै लोग नहाते डूब गए जिनमें पांच मृतको की संख्या बताई जा रही है चार के शव बरामद कर लिए गए हैंजिनकी शिनाख्त कर ली गई है नसीम की तलाश जारी है नाजिया खान का इलाज शासकीय अस्पताल में जारी है । एसडीआरएफ की टीम ने चौथा शव ढूंढा ‌। नसीम की तलाश जारी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: