Home खबरों की खबर अन्य खबरे राजनीति में हाथ आजमा सकती हैं फूलन देवी की बहन, राष्ट्रीय जनलोक...

राजनीति में हाथ आजमा सकती हैं फूलन देवी की बहन, राष्ट्रीय जनलोक पार्टी 2022 के विधानसभा चुनाव में उतार सकती है मैदान में, शेर सिंह राणा ने दिए संकेत

राष्ट्रीय जनलोक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक शेर सिंह राणा वृन्दावन के दौरे पर हैं।

उत्तरप्रदेश। पूर्व दस्यु सुन्दरी फूलन देवी की बहन मुन्नी देवी उन्ही के हत्यारे शेर सिंह राणा की पार्टी से चुनाव लड़ सकती हैं। राष्ट्रीय जनलोक पार्टी ने मुन्नी देवी को निषाद पार्टी के सांसद संजय निषाद के खिलाफ राजनीतिक हथियार बनाने की रणनीति तैयार की है।

शेरसिंह राणा ने निषाद पार्टी बोला हमला-
बुधवार की देर शाम वृंदावन आए राष्ट्रीय जनलोक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक शेर सिंह राणा ने इस बात के संकेत दिए। उन्होंने यहां कहा कि निषाद पार्टी ने हमेशा महरूम फूलनदेवी के नाम का इस्तेमाल कर समाज के वोट बटोरे लेकिन उनके परिवार व समाज के लिये कोई कार्य नही किया। हमारी पार्टी सर्वजन समाज हित के एजेंडे पर काम करते हुए हर वर्ग को सामाजिक न्याय दिलाने का कार्य करेगी।

पार्टी जल्द ही संगठनात्मक तैयारी कर अपना राजनीतिक मसौदा तैयार करेगी। उनके अनुसार प्रदेश में लगभग अस्सी प्रतिशत विधानसभा क्षेत्रों में संगठनात्मक ढांचा तैयार हो चुका है। जल्द ही अन्य क्षेत्रों में भी कार्यकर्ता जोड़े जाएंगे।

भाजपा की कथनी व करनी में अंतर: शेर सिंह राणा
शेर सिंह राणा ने भविष्य की राजनीति में बदलाव के संकेत देते हुए कहा कि भाजपा को हराने के लिए कई छोटे दल गठबंधन की तैयारी कर रहे हैं। उनकी भी कई बड़े दलों से वार्ता चल रही है। जिसके जल्द ही परिणाम सामने आएंगे। अगर गठबंधन पर सहमति नहीं बनी तो उनकी पार्टी दो सौ से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। राणा ने कहा कि भाजपा की कथनी व करनी में अंतर अब जनता की समझ मे आने लगा है।

राम जन्मभूमि जमीन विवाद में हो सीबीआई जांच-
वृन्दावन दौरे पर आए शेर सिंह राणा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रामजन्म भूमि के मुद्दे पर भाजपा व संघ भावनाओं से खेल रहे हैं। उनकी पार्टी इसके सख्त खिलाफ है। पार्टी ने तीन सूत्रीय मांग इस मसले पर रखी है। जिसमें जन भावनाओं की कद्र करते हुए मन्दिर निर्माण की समय सीमा तय करने, रामजन्मभूमि ट्रस्ट में श्री राम के वंशज एक क्षत्रिय को बतौर सदस्य शामिल करने व रामजन्मभूमि ट्रस्ट द्वारा जमीन की खरीद-फरोख्त मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

जम्मू-कश्‍मीर में आतंकी हमला, बारामूला में CRPF टीम पर ग्रेनेड अटैक, दो जवान और एक नागरिक घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

बारामूला में घटनास्थल पर सुरक्षाबल श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों पर आतंकियों...

जीपी सिंह नहीं पहुंचे कोतवाली: पुलिस ने भेजा था नोटिस, मगर नहीं आए, राजद्रोह मामले में फिर भेजा जा सकता है बुलावा

पिछले दिनों कोतवाली थाने की टीम ने जीपी सिंह के घर की तलाशी लेकर कंप्यूटर लैपटॉप जब्त किए थे।

1 अगस्त को आएंगे गृह मंत्री अमित शाह आएंगे यूपी दौरे पर, वाराणसी से मिर्जापुर जाएंगे अमित शाह, भाजपा नेताओं को विधानसभा चुनाव की...

उत्तरप्रदेश। आगामी 1 अगस्त को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विधानसभा चुनाव से पहले मिर्जापुर के महत्वपूर्ण...

Recent Comments

%d bloggers like this: