Home खबरों की खबर अन्य खबरे राज ठाकरे को हुआ कोरोना, वैक्सीन के दोनों डोज लगवा चुके हैं...

राज ठाकरे को हुआ कोरोना, वैक्सीन के दोनों डोज लगवा चुके हैं मनसे चीफ को, उनकी मां और घर में काम करने वाली महिला भी संक्रमित

मास्क नहीं लगाने पर सितंबर 2020 में राज ठाकरे पर 1 हजार रुपए का जुर्माना लगा था।

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनमें कोविड के मामूली लक्षण हैं। राज के साथ उनकी मां भी संक्रमित हो गई हैं। फिलहाल उन्होंने खुद को घर में ही क्वारैंटाइन किया है। राज ने सोशल मीडिया पर पिछले एक सप्ताह के दौरान उनके संपर्क में आने वाले लोगों से टेस्ट करवाने की बात कही है।

पूरे संक्रमण काल में राज सिर्फ एक बार इतिहासकार और लेखक बाबा साहब पुरंदरे से मुलाकात के दौरान मास्क पहना था।

राज ठाकरे पिछले कई दिनों से पुणे और नासिक समेत कई शहरों का दौरा कर रहे थे। इस दौरान पुणे में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक भी हुई थी। राज ठाकरे कोरोना काल में भी कभी मास्क पहने नजर नहीं आए। वे अपने घर कृष्ण कुंज पर भी लोगों से बिना मास्क लगाए ही मुलाकात करते हैं। BMC के अधिकारियों के मुताबिक, राज और उनकी मां को कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके हैं। राज ठाकरे और उनकी मां को लीलावती अस्पताल ले जाया गया है। वहां उन्हें मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल दिया जाएगा। एंटीबॉडी दिए जाने के बाद तीन घंटे में दोनों को घर छोड़ दिया जाएगा।

18 अक्टूबर को राज ने अयोध्या से आए संतों से मुलाकात की थी। इस दौरान किसी ने मास्क नहीं पहना था।

सभी सार्वजनिक कार्यक्रम रद्द किए गए-
मनसे प्रमुख के घर काम करने वाली एक महिला को कोरोना संक्रमण हुआ है। इसकी पुष्टि के बाद राज ठाकरे ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। राज की शनिवार को मुंबई के भांडुप और रविवार को पुणे में एक सभा होने वाली थी। वे कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करने वाले थे। मनसे की ओर से कहा गया है कि रद्द की गई सभी सभाओं को बाद में किया जाएगा। कुछ दिन पहले अयोध्या के संतों ने राज ठाकरे से उनके घर मुलाकात की थी और उन्हें अयोध्या आने का न्योता दिया था।

राज ठाकरे ने कहा था- मैं मास्क नहीं पहनता-
कोरोना की दूसरी लहर की शुरुआत से पहले यानी फरवरी 2021 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों ने राज से मास्क नहीं पहनने पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा था कि मैं मास्क नहीं पहनता हूं। अगर राज्य में कोरोना इस कदर तेजी से बढ़ रहा है और लोगों की जान को खतरा है तो फिर राज्य में होने वाले महानगर पालिका चुनावों को भी आगे बढ़ाया जाना चाहिए। इससे पहले सितंबर 2020 में मास्क नहीं पहनने पर उन पर 1 हजार रुपए का जुर्माना भी लगा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अलर्ट पर हुआ इजराइल, विदेशी यात्रियों की एंट्री पर बैन, इजराइली लोगों को भी लौटने पर क्वारैंटाइन रहना होगा

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के चलते इजराइल ने सभी विदेशी यात्रियों की एंट्री पर...

पेरेंट्स के विरोध का हुआ असर, 100% क्षमता से स्कूल खोलने का आदेश 6 दिन में ही वापस, नया आदेश सोमवार से लागू

भोपाल। मध्यप्रदेश में छोटी क्लास के बच्चों की स्कूल पूरी क्षमता के खोले जाने के फैसले पर सरकार...

अधेड़ व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस पर लगा आरोपियों को बचाने का आरोप

उत्तरप्रदेश। बस्ती के दुबौलिया थाना क्षेत्र में रविवार को एक 50 साल के व्यक्ति की लाठी-डंडों और ईंट...

Recent Comments

%d bloggers like this: