Home खबरों की खबर अन्य खबरे रास्ता विवाद को लेकर युवक की हत्या, मकान निर्माण के दौरान आने...

रास्ता विवाद को लेकर युवक की हत्या, मकान निर्माण के दौरान आने जाने की रास्ता को लेकर हुआ था विवाद, पड़ोसी ने सिर पर मार दी लाठी, रात में युवक की हो गई मौत

मध्यप्रदेश। छिंदवाड़ा जिले में चांद के ग्राम उभेगांव में बुधवार सुबह आने-जाने के रास्ते को लेकर पड़ोसियों में विवाद हो गया। विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पर लाठी से हमला कर दिया। इस हमले में घायल एक युवक प्राथमिक इलाज के बाद घर आकर सो गया था। रात में खाना खाने जब उसकी मां ने उठाने का प्रयास किया तब पता चला कि युवक की मौत हो चुकी है। पुलिस ने पड़ोसी युवक पर हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तारी कर ली है।

थाना प्रभारी दीपक डेहरिया ने बताया कि उभेगांव निवासी शांतिबाई कहार, ज्योति कहार की पड़ोसी महिला रायवती यादव और सरला यादव से पट्टे की जमीन पर रास्ता छोड़ने को लेकर विवाद हो गया। महिलाओं के बीच चल रहे विवाद को शांत कराने आए कमलेश कहार पर 32 वर्षीय लिकेश पुत्र रमेश यादव ने लाठी से हमला कर दिया। कमलेश के सिर पर चोट आई थी। प्राथमिक इलाज के बाद कमलेश घर आकर सो गया। रात में जब मां शांतिबाई ने कमलेश को खाना खाने उठाने का प्रयास किया, तब पता चला कि कमलेश की मौत हो गई । पुलिस ने लिकेश के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है ।

पहले दोस्त थे बाद में बन गए दुश्मन-
हत्याकांड के आरोपी लिकेश यादव और मृतक कमलेश कहार पहले एक दूसरे के दोस्त थे। दोनों के बीच पैसों का भी लेनदेन चलता था लेकिन कमलेश कहार का जब मकान निर्माण होने लगा तो लिकेश यादव और उसका परिवार मकान के साइड से ट्रैक्टर आने जाने की जगह छोड़ने के लिए उस पर दबाव बनाने लगी, लेकिन कमलेश कहार का परिवार इस पर राजी नहीं हुआ और दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। दोनों घर की महिलाएं एक दूसरों पर छींटाकशी करने लगी तभी कमलेश का हर बीच-बचाव करने आया तो लिकेश ने उस उस पर लाठियों से हमला कर दिया।

कमलेश ने लिए थे पैसे उधार, जिस पर विवाद-
कमलेश के रिश्तेदारों ने बताया कि कमलेश ने लिकेश यादव से पूर्व में कुछ पैसे उधार लिए थे। जब मकान की जगह छोड़ने के लिए दोनों के बीच विवाद हुआ तो विवाद के दौरान गाली गलौज करते हुए लिकेश कमलेश से पैसे वापस मांगने लगा। जिस पर कमलेश ने उसे पैसे देने से इनकार किया तो वह आग बबूला हो गया और विवाद इस कदर बढ़ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

पुलिस लाइन छतरपुर में मनाया गया पुलिस शहीद स्मृति दिवस

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले में आज 21 अक्टूबर को पुलिस स्मृति दिवस के उपलक्ष्य में पुलिस लाइन जिला...

आज समाज में अधिकाँश लोग भटकाव का जीवन जी रहे हैं। सत्य के मार्ग का लोगों क़ो पता ही नही है, ऐसे विपरीत समय...

डेस्क न्यूज। जब हम लोग अपने खेतों में ज्यादा पैदावार लेना चाहते हैं तो उसे ज्यादा उपजाऊ...

ब्रेकिंग न्यूज: बीजिंग में UN के कार्यक्रम में भारतीय राजदूत ने बोलना शुरू किया तो माइक बंद हुआ, वे चीन की परियोजना की आलोचना...

भारतीय राजदूत प्रियंका सोहोनी ने संयुक्त राष्ट्र की कॉन्फ्रेंस में चीन के बेल्ट एंड रोड इनिशिएटिव पर भारत की तरफ से...

बड़ी खबर: ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर NCB की रेड

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर NCB ने गुरुवार को छापेमारी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रूज...

Recent Comments

%d bloggers like this: