Home उत्तरप्रदेश रेप कांड मामले में मुख्यमंत्री योगी ने एसपी को लगाई फटकार, बोले-...

रेप कांड मामले में मुख्यमंत्री योगी ने एसपी को लगाई फटकार, बोले- होगी सख्त कार्रवाई

उत्तरप्रदेश। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को ललितपुर पहुंचे। उन्होंने रेप कांड मामले में कहा कि आरोपियों को जेल में भेज दिया गया है। उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। ऐसे अपराधियों को बक्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कार्रवाई में हुई देरी को लेकर एसपी को फटकार लगाई। सीएम ने एसपी से जवाब भी मांगा है।

पीड़िता के घर में पुलिसकर्मी तैनात-
बता दें कि रेप पीड़िता को शनिवार देर रात पुलिस ने मां-बाप के साथ घर भेज दिया था। पीड़िता के घर पर चार पुलिसकर्मियों को भी तैनात किया गया है। पीड़ित परिवार ने सुरक्षा की मांग की थी। जिसके बाद चार पुलिस कर्मियों को परिवार के साथ उनके घर भेजा गया है। पीड़िता सात दिन से जिला अस्पताल में पुलिस की सुरक्षा में रह रही थी।


2 मई को ललितपुर चाइल्ड लाइन की टीम 13 साल की नाबालिग और उसकी मां को लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची। पीड़िता की मां ने बताया कि 22 अप्रैल को कस्बा पाली निवासी चंदन, राजभान, हरीशंकर और महेन्द्र चौरसिया उसकी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर भोपाल ले गए। जहां पर आरोपी युवक उसकी बेटी को तीन दिन लगातार स्टेशन के पास गलियों में छिपाकर रखे रहे। वो लोग लगातार उसके साथ रेप करते रहे। 25 अप्रैल को चारों लड़के उसकी बेटी को थाने में दरोगा के पास छोड़कर भाग गए।

दरोगा ने लड़की को उसकी मौसी को सौंप दिया। मौसी ने लड़की को आरोपी चंदन की बहन के घर में दो दिन के लिए भेज दिया। 27 अप्रैल की सुबह थाने में लड़की को फिर से बुलाया गया। जिसके बाद SHO ने उसके साथ रेप किया। मामले में ADG जोन भानु भास्कर ने पूरे पाली थाने के 29 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया था। इसमें 6 SI, 6 हेड कॉन्स्टेबल, 10 सिपाही, 5 महिला आरक्षी, 1 चालक और 1 फॉलोअर शामिल हैं।

बता दें कि ललितपुर रेप कांड में पाली गांव के चार आरोपियों के साथ पीड़िता की मौसी और पाली थाने का SHO गिरफ्तार हो चुके हैं। वहीं घटना के बाद मामले से जुड़ा 6 महीने पुराना वीडियो सामने आया है। वीडियो पाली थाने का बताया जा रहा है। वीडियो नवंबर का है, जिसमें पीड़िता की मां पीड़िता को थाने में ही डांट रही हैं। पीड़िता की मां वीडियो में चंदन का नाम ले रही हैं। जो रेप का आरोपी बनाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

खून से लथपथ मिली थी पल्लेदार की लाश, परिजनों को हत्या की आशंका

मध्यप्रदेश। दमोह जिला मुख्यालय के नया बाजार नंबर 3 में रहने वाले एक बुजुर्ग पल्लेदार का शव कचोरा...

मजदूरी कर लौट रहा था युवक, आरोपी ने गाली देकर शुरू किया विवाद, मारी चाकू

मध्यप्रदेश। दमोह कोतवाली थाने के बड़ापुरा इलाके में रविवार रात मजदूरी कर लौट रहे युवक को पड़ोसी ने...

फूड पॉइजनिंग से 2 बच्चियों की मौत, 12 की हालत गंभीर

मध्यप्रदेश। छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्णा में फूड पॉइजनिंग से दो बच्चियों की मौत हो गई। दोनों ने शादी...

धर्मांतरण मामले में गृहमंत्री का एक्शन, इंटेलिजेंस को प्रदेश के सभी मिशनरी स्कूल पर नजर रखने को कहा

मध्यप्रदेश। भोपाल में सामने आई धर्मांतरण की घटना के बाद मध्यप्रदेश में संचालित सभी मिशनरी स्कूल सरकार की...

Recent Comments

%d bloggers like this: