Home खबरों की खबर अन्य खबरे रेमडेसिविर की कालाबाजारी पर विधायक संजय शुक्ला बोले - मेरा दावा सही...

रेमडेसिविर की कालाबाजारी पर विधायक संजय शुक्ला बोले – मेरा दावा सही साबित हुआ, मंत्री का परिवार इंजेक्शन बेच रहा, मुख्यमंत्री तत्काल अपने मंत्री से इस्तीफा लें

मंत्री तुलसी सिलावट पर विधायक संजय शुक्ला ने रेमडेसिविर बेचने का आरोप लगाया है।

मध्यप्रदेश। इंदौर में रेमडेसिविर की कालाबाजारी में प्रभारी मंत्री की पत्नी के ड्राइवर का नाम आने के बाद राजनीति गरमा गई है। कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने आरोप लगाया है कि मंत्री का परिवार इंजेक्शन बेच रहा है। उन्होंने मंत्री तुलसी सिलावट से तत्काल इस्तीफे की मांग की है। वहीं, मंत्री सिलावट का कहना है कि गोविंद ट्रेवल एजेंसी का ड्राइवर है, उससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है। उसने ये इंजेक्शन कहां से लिए ये जांच का विषय है। पुलिस निष्पक्षता से जांच कर कार्रवाई करे।

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने कहा कि यह इंदौर के लिए बड़े शर्म की बात है। 10-12 दिन पहले मैंने आरोप लगाया था कि प्रभारी मंत्री जी के परिवार द्वारा इंजेक्शन बेचे जा रहे हैं। परसों रात को विजय नगर चौराहे से पुनीत अग्रवाल पकड़ाया है। उसने बताया कि तुलसी सिलावट की पत्नी के ड्राइवर के साथ वे गाड़ी चलाते हैं। वह लगातार उसी से इंजेक्शन लेकर बेच रहा है। इससे प्रूफ होता है कि इंजेक्शन बेचे जा रहे हैं।

जो इंजेक्शन जनता को फ्री में मिलने चाहिए थे। उनसे हजारों, लाखों, करोड़ों रुपए कमाए। यह घटना होने के बाद अब लगता है कि इस थाने के टीआई को दो दिन के भीतर सस्पेंड कर दिया जाएगा। जैसे दो दिन पहले नाबालिग से हुए गैंगरेप के मामले में रात में सदर बाजार टीआई को लाइन अटैच कर दिया गया। टीआई को सस्पेंड करना यह भाजपा की कथनी और करनी है।

मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि आपने कहा था कि रेमडेसिविर बेचते पाए जाने वाले पर तत्काल आरोपी पर रासुका की कार्रवाई की जाएगी, वह करें। इसके अलावा रेपिस्ट पर भी तत्काल कार्रवाई करने को कहा था। आपके नेता रेपिस्ट को छुड़वा रहे हैं। टीआई को सस्पेंड करवा रहे हैं। अब विजय नगर टीआई के साथ भी ऐसा ही होने वाला है। आपके सपनों के शहर में उसमें पुलिसवालों पर सामत आ गई है। आरोपी यदि सही बोल देते हैं तो आपके नेता उन्हें हटवा देते हैं। कब तक यह चलेगा।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी के ड्राइवर पुनीत अग्रवाल को पुलिस ने पकड़ा है।

हमें महामारी से लड़ने की जरूरत है, लेकिन आपके नेता किसी और काम में लगे हुए हैं। किसी गरीब परिवार के पास एक इंजेक्शन पकड़ाया तो आपने उस पर रासुका लगा दी। अब मंत्री के पत्नी के ड्राइवर को पकड़ा है। अब आप किस पर रासुका लगाएंगे। मेरा सीएम से निवेदन है कि तुलसी सिलावट से तत्काल इस्तीफा लेना चाहिए। क्योंकि मामले में उनके परिवार का नाम आया है।

क्या है मामला-
विजय नगर पुलिस द्वारा सोमवार को आरोपी पुनीत अग्रवाल को इंजेक्शन बेचते पकड़ा गया था। पुनीत ने दावा किया है कि जो इंजेक्शन वह बेचने के लिए लाया था, वह उसे ट्रेवल एजेंसी इम्पैक्ट के ही एक अन्य ड्राइवर गोविंद राजपूत ने 14 हजार रुपए में दिया था। हालांकि पुलिस का कहना है कि पुनीत का दो दिन का रिमांड मिला है, लेकिन अभी उसके आधिकारिक बयान नहीं हो पाए हैं। पुनीत इम्पैक्ट ट्रेवल एजेंसी पर काम करता है और छह महीने से जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पूर्णिमा गडरिया की गाड़ी चला रहा है। सोमवार को विजयनगर पुलिस ने उसे 15 हजार रुपए में रेमडेसिविर खरीदने के बहाने बुलाकर रंगे हाथ गिरफ्तार किया था। मंगलवार को कोर्ट जाने से पहले मीडिया से चर्चा में पुनीत ने कहा कि गोविंद भी उसी एजेंसी में काम करता है। वह पहले भी कई लोगों को इंजेक्शन बेच चुका है। एजेंसी के मार्फत वह मंत्री तुलसी सिलावट की पत्नी की गाड़ी चलाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

प्रदेश में खाद की त्राहि-त्राहि, पर मुख्यमंत्री मौन?, बतायें कालाबाजारियों को संरक्षण दे रहा है कौन?: रवि सक्सेना

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और वरिष्ठ प्रवक्ता रवि सक्सेना ने कहा मध्यप्रदेश के किसान इस समय...

कलेक्टर ने राष्ट्रीय क्षय उन्मूलन कार्यक्रम की समीक्षा, टीबी मरीजों के बेहतर उपचार के लिए दिए निर्देश

छतरपुर जसं। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में शनिवार को राष्ट्रीय क्षय उन्मूलन कार्यक्रम...

कमिश्नर कार्यालय में फरियादी ने खाया जहर, फंड और पेंशन का पैसा न मिलने से था परेशान, कमिश्नर से समस्या बताने के बाद खा...

कमिश्नर कार्यालय में फरियादी ने खाया जहर। उत्तरप्रदेश। बांदा जिले में फंड और पेंशन...

Recent Comments

%d bloggers like this: