Home उत्तरप्रदेश रैली को सफल बनाने में काँग्रेस ने झोंकी ताकत, 52 विधानसभा सीटों...

रैली को सफल बनाने में काँग्रेस ने झोंकी ताकत, 52 विधानसभा सीटों पर पार्टी ने तय की खास रणनीति

उत्तरप्रदेश। दो दिन बाद 27 नवंबर को प्रियंका गांधी महोबा में रैली करने वाली है। तैयारियों को लेकर कानपुर सहित आसपास के लगभग एक दर्जन जिलों में बैठक शुरू हो चुकी है। रैली को सफल बनाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू लगातार संगठन के सभी फ्रंटल पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। साथ ही बुंदेलखंड कानपुर के प्रभारी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतनारायण पटेल भी तैयारियों को बारीकी से परख रहे हैं। सभी दावेदारों से भीड़ जुटाने को कह दिया गया है।

बुन्देलखण्ड में है काँग्रेस का बड़ा लक्ष्य-
बुंदेलखंड पर कांग्रेस खास निगाहें गड़ाए हुए हैं। किसानों की चाहे खाद की समस्या हो या फिर सिंचाई की पार्टी इस समस्याओं को बड़ा मुद्दा बनाकर कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र की 52 विधानसभा सीटों में कुछ बड़ा हासिल करने की तैयारी में जुट गई है। इसी क्रम में चित्रकूट के बाद 27 नवंबर को महोबा में एक विशाल रैली का आयोजन किया गया है जिसको प्रियंका गांधी संबोधित करेंगी।

एक लाख की भीड़ जुटाने का पार्टी ने रखा है टारगेट-
कांग्रेस कमेटी के महासचिव श्री सत्य नारायन पटेल तैयारियों को लेकर डेरा डाले हुये है। उन्होंने बताया कि महोबा रैली में रिकॉर्ड जनता जुटने वाली है। एक लाख से ज्यादा लोग शामिल होंगे। इस रैली के माध्यम से साबित हो जाएगा की अब भाजपा की विदाई की बेला है। उन्होने दावा किया कि 30 सालों में सभी पार्टियों ने यूपी को बहुत पीछे करने का कार्य किया है। अब जनता काँग्रेस से विकास की उम्मीद लगाये बैठी है।

(महोबा ब्यूरो अखिलेश शिवहरे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

करतारपुर साहिब में पाकिस्तानी मॉडल का फोटोशूट मामले में विरोध के बाद स्वाला लाला ने मांगी माफी, भारत ने पाकिस्तानी राजनयिक को तलब किया

चंडीगढ़ एजेंसी। पाकिस्तान स्थित श्री करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में पाकिस्तानी मॉडल स्वाला लाला के फोटोशूट करने पर भारत...

ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत, हत्या के आरोप, देवरिया हाईवे जाम

उत्तरप्रदेश। गोरखपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों...

आगरा में फ्लैट में मिला 60 साल की महिला का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

उत्तरप्रदेश। आगरा के थाना छत्ता अंतर्गत जीवनी मंडी में मंगलवार को फ्लैट में एक 60 साल की महिला...

Recent Comments

%d bloggers like this: