Home खबरों की खबर अन्य खबरे रोडवेज बस अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, 6 घायल, बस में...

रोडवेज बस अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, 6 घायल, बस में 30 लोग सवार थे

हादसे में घायल हुई महिला।

उत्तरप्रदेश। जालौन जनपद में देर रात जालौन- उरई मार्ग पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां मजदूरों से भरी एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। इस हादसे में बस में सवार 6 मजदूर घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा जालौन कोतवाली के क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले भिटारा गांव के पास हुआ। बताया गया है कि राठ डिपो की एक बस मैनपुरी से महोबा भट्टा मजदूरों को लेकर जा रही थी। जैसे ही बस उरई रोड स्थित ग्राम बेटा के पास पहुंची तभी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंडक में जा गिरी। जिससे बस में सवार 30 मजदूरों में 6 लोग जख्मी हो गए। इस घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। पुकार सुनते ही सुबह की वक्त निकल रहे। राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस आला अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंची।

हादसे में घायल हुए शख्स का अस्पताल में चल रहा इलाज

इस हादसे में घायल यात्रियों का कहना है कि बस की रफ्तार तेज थी, तभी सामने से आ रही एक गाड़ी ने बस के आगे गाड़ी लहरा दी, जिससे चालक अपना संतुलन खो बैठा और बस को खाई में ले गया, जिस कारण यह हादसा हुआ है।

एक्सीलेटर फसने की वजह से बार- बार बढ़ रही थी स्पीड-
वहीं बस के परिचालक का कहना है कि मैनपुरी में बस का एक्सीलेटर वायर फस रहा था। जिससे बस की स्पीड बढ़ रही थी, जिसे मैनपुरी में ठीक कराया था। जैसे ही बस जालौन के भिटारा गांव पहुंची एक्सीलेटर वायर फस जाने के कारण स्पीड पर चालक कंट्रोल नहीं कर पाया। जिस कारण यह हादसा हुआ है।

वहीं जालौन की तहसीलदार बलराम गुप्ता का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। साथ ही जो घायल हुए हैं उनका उपचार किया जा रहा है। अन्य यात्रियों को दूसरी गाड़ी के माध्यम से उनके गंतव्य स्थान तक पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बस में तकरीबन 31 यात्री बैठे हुए थे जो मैनपुरी से महोबा जा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ब्रेकिंग न्यूज: टीकमगढ से नौगाँव बिकने आई थी शराब, 38 पेटी अवैध शराब एवं जायलो वाहन जप्त, 02 गिरफतार, नौगाँव पुलिस की बड़ी कार्यवाही

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले में पुलिस महानिरीक्षक सागरअनिल शर्मा, उपपुलिस महानिरीक्षक छतरपुर विवेक राज सिंह, पुलिस अधीक्षक छतरपुर...

पुलिस लाइन छतरपुर में मनाया गया पुलिस शहीद स्मृति दिवस

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले में आज 21 अक्टूबर को पुलिस स्मृति दिवस के उपलक्ष्य में पुलिस लाइन जिला...

आज समाज में अधिकाँश लोग भटकाव का जीवन जी रहे हैं। सत्य के मार्ग का लोगों क़ो पता ही नही है, ऐसे विपरीत समय...

डेस्क न्यूज। जब हम लोग अपने खेतों में ज्यादा पैदावार लेना चाहते हैं तो उसे ज्यादा उपजाऊ...

ब्रेकिंग न्यूज: बीजिंग में UN के कार्यक्रम में भारतीय राजदूत ने बोलना शुरू किया तो माइक बंद हुआ, वे चीन की परियोजना की आलोचना...

भारतीय राजदूत प्रियंका सोहोनी ने संयुक्त राष्ट्र की कॉन्फ्रेंस में चीन के बेल्ट एंड रोड इनिशिएटिव पर भारत की तरफ से...

Recent Comments

%d bloggers like this: