Home खबरों की खबर अन्य खबरे रोडवेज बस का ब्रेक फेल, सवारियों से भरी बस हाईवे किनारे सब्जी...

रोडवेज बस का ब्रेक फेल, सवारियों से भरी बस हाईवे किनारे सब्जी मंडी में घुसी, पहिए के नीचे आकर एक करोबारी की मौत, छह लोग घायल, ड्राइवर भाग निकला

बस की चपेट में आकर कई बाइक भी क्षतिग्रस्त हुई हैं।

उत्तरप्रदेश। कानपुर में गुरुवार की दोपहर प्रयागराज जा रही विकास नगर डिपो की बस सरसौल- महाराजपुर मार्ग स्थित सब्जी मंडी में घुस गई। हादसे में एक सब्जी विक्रेता बस के नीचे आ गया। जिससे उसकी कुचलकर मौत हो गई। जबकि छह से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सूचना पर पहुंची महाराजपुर पुलिस ने सभी घायलों को कांशीराम हॉस्पिटल भेजा है। बचाव-कार्य जारी है। हादसे की वजह रोडवेज बस का ब्रेक फ्रेल होना बताया जा रहा है।

हादसा होते ही मंडी में चीखपुकार मच गई। बस में बैठी सवारियां भी जान बचाकर नीचे भागीं। हादसे के बाद ड्राइवर जावेद अली मौके से भाग निकला। सवारियों ने बताया कि हादसे से पहले ड्राइवर ने शोर मचाया था कि बस का ब्रेक फेल हो गया है। ग्रामीणों ने बस के नीचे फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत से निकाला। सूचना पर महाराजपुर थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। घायलों को कांशीराम हॉस्पिटल भिजवाया और यात्रियों को दूसरी बस से प्रयागराज के लिए रवाना किया गया है।

हादसे के बाद मंडी में किसानों ने किया हंगामा-
हादसे के बाद मंडी में आक्रोशित किसानों ने हंगामा किया। किसानों का कहना था कि सरकार की लापरवाही से आए दिन रोडवेज की खटारा बसें हादसे का शिकार हो रही हैं। इसी का नतीजा है कि किसान की जान चली गई। परिजनों और गांव के लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया है। किसानों का कहना है कि जब तक मुआवजा नहीं मिलेगा शव उठने नहीं दिया जाएगा।

कानपुर से जांच टीम रवाना-
एआरएम राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही जांच टीम को मौके पर रवाना कर दिया गया है। जांच रिपोर्ट आते ही लापरवाही करने वाले लापरवाह चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही बस का भी टेक्निकल मुआयना कराया जाएगा कि आखिर हादसा क्यों हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना बक्सवाहा पुलिस की कार्यवाही, देशी कट्टा लिए व्यक्ति को किया गिरफ़्तार

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले की पुलिस ने आज दिनांक 18.10.21 को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम...

बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत कराया गया बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण

छतरपुर जसं। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत सोमवार को परियोजना बिजावर...

कलेक्टर की अध्यक्षता में टीएल बैठक सम्पन्न, एसडीएम प्रमुखता से पटवारियों की समीक्षा करें: कलेक्टर, खनिज, ट्रांसपोर्ट, आबकारी एवं दवा विक्रेता संघ जिला अस्पताल...

छतरपुर जसं। कलेक्टर छतरपुर शीलेन्द्र सिंह ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में टीएल प्रकरणों की साप्ताहिक समीक्षा...

22 को कैम्पस ड्राइव का आयोजन

छतरपुर जसं। आईटीआई छतरपुर में 22 अक्टूबर शुक्रवार को कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया है। यह...

Recent Comments

%d bloggers like this: