Home खबरों की खबर अन्य खबरे रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर...

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर जा रही बस मे चढ़ने के दौरान 15 वर्षीय बालक रोडवेज बस के पहिए के नीचे आ गया था। मौके पर मौजूद राहगीरों ने बालक को उठाकर आनन-फानन में मुख्यालय के दीवान शत्रुघ्न अस्पताल में भर्ती कराया। बालक की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे कानपुर के लिए रेफर कर दिया था। जहां इलाज के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। बालक की मौत के बाद परिजनों ने शव ठिलिये में रखकर रोडवेज परिसर पर जमकर हंगामा काटा। हंगामा काट रहे लोगों को नियंत्रण करने के लिए भारी फोर्स तैनात रही। काफी देर मशक्कत के बाद पुलिस ने मुकदमा लिखने का आश्वासन देकर उन्हें वहां से हटाया।

बताते चले बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के पुराना बेतवा घाट निवासी राज पुत्र राजेश निषाद(15) किसी कार्यवश रविवार को प्रातः करीब साढ़े नौ बजे कुरारा जाने के लिए रोडवेज बस UP 30T 1796 में सवार हो रहा था तभी बस में चढ़ ही रहा था कि अचानक बस चालक ने बस बढ़ा दी जिससे 15 वर्षीय बालक का हाथ फिसल जाने से रोड पर गिर पड़ा और बस का पिछला पहिया उस पर चढ़ गया था। तभी मौका पाकर रोडवेज बस चालक बस समेत भागने में सफल रहा था। मौके वारदात में मौजूद राहगीरों ने बालक को उठाकर मुख्यालय में बने दीवान शत्रुघ्न अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया था। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया है। वहीं कानपुर हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार की देर शाम तकरीबन 9:00 बजे बालक की मौत हो गई! मुआवजे की मांग को लेकर परिजनो ने बालक के शव को रोड में रखकर जमकर हंगामा काटा।

हंगामे की सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक व सीओ सदर अनुराग सिंह भारी फोर्स के साथ मौके पर आए और उन्हें समझाया लेकिन वह लोग नहीं माने। काफी मशक्कत के बाद जब सीओ सदर अनुराग सिंह ने मुकदमा लिखने का आश्वासन दिया तब परिजन व उनके मोहल्ले वालों ने जाम हटाया! इस हंगामे के बीच काफी देर तक दोनों तरफ के आवागमन पूरी तरह से ठप हो गए थे और दोनों तरफ गाड़ियों की कतारें लग गई।

(हमीरपुर ब्यूरो अजय शिवहरे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: