Home खबरों की खबर अन्य खबरे रोड एक्सीडेंट में एयरफोर्स पायलट की मौत, सड़क किनारे खड़े ट्रक में...

रोड एक्सीडेंट में एयरफोर्स पायलट की मौत, सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी कार, ड्राइविंग सीट पर ही दम तोड़ा, पुलिस स्पीड को मान रही हादसे की वजह

कार खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी।

मध्यप्रदेश। ग्वालियर में कार एक्सीडेंट में एयरफोर्स के पायलट की मौत हो गई। घटना शुक्रवार देर रात भिंड रोड गोला का मंदिर की है। कार धर्मवीर पेट्रोलपंप के टर्न पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। कार ड्राइव कर रहे पायलट के सिर और सीने पर चोट लगी और स्पॉट पर ही ड्राइविंग सीट पर उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को डेड हाउस में रखवाकर एयरफोर्स के अफसरों को सूचना दी। मृतक के परिजन गाजियाबाद और बेंगलुरू से ग्वालियर के लिए निकल चुके हैं। शाम तक आने की संभावना है। इसके बाद ही पोस्टमॉर्टम होगा।

UP के रहने वाले थे-
महाराजपुरा क्षेत्र के एयरफोर्स कॉलोनी निवासी अनुज सिंह यादव, एयरफोर्स में पायलट थे। शुक्रवार देर रात वह कार से स्टेशन की तरफ जा रहे थे। डॉक्टर धर्मवीर पेट्रोलपंप के सामने पहुंचे ही थे, तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक ( RJ 11 GK- 6558) में जा घुसी। गोला का मंदिर चौराहे पर तैनात पुलिस जब तक मौके पर पहुंची, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। अनुज सिंह यादव मूल रूप से यूपी के गाजियाबाद के रहने वाले थे। उनका परिवार अभी बेंगलुरू में है।

पायलट अनुज सिंह की गाड़ी में ड्राइविंग सीट पर बैठे-बैठे ही मौत हो गई

स्पीड हादसे की वजह!-
जिस तरह हादसा हुआ है] पुलिस भी नहीं समझ पा रही है कि पूरी सड़क छोड़कर अनुज की कार अचानक सड़क किनारे खड़े ट्रक में कैसे घुस गई। पेट्रोल पंप के सामने हलका सा टर्न है। पुलिस को आशंका है कि यहां से तेज रफ्तार में निकलने की वजह से अनुज की कार बेकाबू होकर ट्रक में जा घुसी। अनुज स्टेशन की तरफ जा रहे थे। लेकिन, वह किस वजह से बाहर निकले थे, इसका भी पता नहीं चल सका है।

पुलिस का कहना-
DSP क्राइम विजय सिंह भदौरिया ने बताया कि सड़क किनारे खड़े ट्रक से कार टकराने पर एक पायलट की जान गई है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। घटना रात 2 से 3 बजे के बीच भिंड रोड की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना बक्सवाहा पुलिस की कार्यवाही, देशी कट्टा लिए व्यक्ति को किया गिरफ़्तार

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले की पुलिस ने आज दिनांक 18.10.21 को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम...

बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत कराया गया बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण

छतरपुर जसं। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत सोमवार को परियोजना बिजावर...

कलेक्टर की अध्यक्षता में टीएल बैठक सम्पन्न, एसडीएम प्रमुखता से पटवारियों की समीक्षा करें: कलेक्टर, खनिज, ट्रांसपोर्ट, आबकारी एवं दवा विक्रेता संघ जिला अस्पताल...

छतरपुर जसं। कलेक्टर छतरपुर शीलेन्द्र सिंह ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में टीएल प्रकरणों की साप्ताहिक समीक्षा...

22 को कैम्पस ड्राइव का आयोजन

छतरपुर जसं। आईटीआई छतरपुर में 22 अक्टूबर शुक्रवार को कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया है। यह...

Recent Comments

%d bloggers like this: