Home खबरों की खबर अन्य खबरे लोगों का बढ़ रहा लॉकडाउन में मानसिक तनाव, 24 घंटे के भीतर...

लोगों का बढ़ रहा लॉकडाउन में मानसिक तनाव, 24 घंटे के भीतर 4 लोगों ने की आत्महत्या, 3 ने फांसी लगाई तो एक ने कुएं में कूदकर दी जान

ललितपुर में युवक ने की आत्महत्या।

उत्तरप्रदेश। ललितपुर जिले में लॉकडाउन के बीच पिछले 24 घंटे के भीतर एक प्रवासी मजदूर सहित चार लोगों ने आत्महत्या कर ली। इसमें तीन युवकों ने फांसी लगाकर तो एक युवक ने कुएं में कूद कर अपनी जान दे दी।

जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह कोतवाली अन्तर्गत ग्राम कुम्हेडी में प्रवासी मजदूर जितेंद्र अहिरवार (27 साल) का शव घर पीछे बाड़े में झोपड़ी की बल्ली से रस्सी के फंदे पर लटका मिला। घटना की सूचना मिलने पर कुम्हेडी चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्राम प्रधान प्रकाश निरंजन ने बताया कि मृतक जितेंद्र अहिरवार तीन भाइयों में सबसे छोटा था। वह अहमदाबाद गुजरात से परिवार के साथ वहां पर मजदूरी करता था। लॉकडाउन के चलते डेढ़ महीने पहले गांव वापिस लौटा था। उसके 5 व 3 वर्ष की पुत्र दो बेटियां हैं। पत्नी उषा ने बताया कि रात में वह घर पर थे। सुबह देखा तो घर के पीछे बाड़े में झोपड़ी की बल्ली से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या क्यों कि वह कारण नहीं बता पाई।

कोतवाली प्रभारी महरौनी मनोज कुमार वर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या करने के कारणों की जांच की जा रही हैं।

कैंसर मरीज ने कर ली थी मंगलवार को आत्महत्या-
इससे पहले मंगलवार को इसी ग्राम कुम्हेडी में कैंसर बीमारी व आर्थिक तंगी से पीड़ित दो बच्चों के पिता बल्लू जोशी (45साल) ने कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली थी। वहीं मंगलवार की शाम थाना नाराहट के ग्राम डोंगराकलां निवासी राजू उर्फ हनीफ (25साल) ने खेत पर पेड़ से रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली थी । राजू ने आत्महत्या क्यों कि इस कारण परिजन नहीं बता पाए थे। जबकि राजू उर्फ हनीफ की शादी 6 महीने पूर्व हुई थी। पत्नी घर पर ही थी ।

थाना पाली के ग्राम भोंता निवासी अंकित (20साल) ने मंगलवार की दोपहर में खेत पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अंकित के पास एक सुसाइड नोट मिला था । जिसमें उसने अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: