Home मध्यप्रदेश विधायक शैलेंद्र जैन एवं पुलिस अधीक्षक तरुण नायक में पुलिस लाइन परिसर...

विधायक शैलेंद्र जैन एवं पुलिस अधीक्षक तरुण नायक में पुलिस लाइन परिसर में सीसी रोड निर्माण कार्य का शिलान्यास

सागर। विधायक शैलेंद्र जैन पुलिस अधीक्षक तरुण नायक एवं नगर निगम आयुक्त रामप्रकाश एक बार में डॉ हरिसिंह गौर वार्ड स्थित पुलिस लाइन परिसर में सीसी रोड निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आयुक्त नगर निगम रामप्रकाश अहिरवार ने संबोधित करते हुए कहा कि सागर के विधायक माननीय शैलेंद्र जैन जी एक जागरूक जनप्रतिनिधि हैं वह सदैव सुविधाओं के विस्तार में लगे रहते हैं वह कभी किसी कार्य को छोटा बड़ा नहीं मानते हैं हर कार्य मॉनिटरिंग स्वयं करते हैं और जो कि यहां पर ठेकेदार भी उपस्थित है तो हम बहुत कम समय में वे सड़क आपको देने का प्रयास करेंगे।

कार्यक्रम को पुलिस अधीक्षक तरुण नायक में संबोधित करते हुए कहा किविधायक जी की व्यक्तिगत रुचि के कारण इस अकाउंट की स्वीकृति के कारण में उनका धन्यवाद देता हूंजो कि यहां पर रहने वाले लोगों को इस सड़क के ना होने से काफी समस्या का सामना करना पड़ता है अब वह समस्या बहुत जल्द दूर होगी क्योंकि हम सभी पुलिसकर्मी है हमारे कोई भी ड्यूटी के घंटे निश्चित नहीं होते हैं लोग रात को भी आते हैं महिलाएं भी आती हैं तो उसके लिए हमें क्षेत्र में सड़क और बिजली की आवश्यकता है इसके लिए मैं फिर से विधायक जी को धन्यवाद देता हूं।

कार्यक्रम को विधायक चैलेंज ने संबोधित करते हुए कहा किआज पुलिस कप्तान महोदय की उपस्थिति में हमने हमारे इस पुलिस लाइन परिसर में सीसी रोड निर्माण कार्य का शिलान्यास किया है और उनकी उपस्थिति में आज है पहला कार्यक्रम है इसके पूर्व हम पूर्व पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह जी के साथ अनेकों कार्यक्रम में सम्मिलित हुए हैं।

उन्होंने बताया कि प्रतिवर्ष विधायक निधि कहानी डॉ हरिसिंह गौर वार्ड के किसी न किसी कार्य में लगता है हम बहुत जल्द महिला थाना परिसर में शहद एवं शौचालय निर्माण कार्य का भी लोकार्पण करने वाले हैं उन्होंने कहा कि हम प्रत्येक वार्ड में खेल के मैदान और पार्क विकसित कर रहे हैं इसी दिशा में पुलिस लाइन में स्थित पार्क को विकसित किया जा रहा है एक अच्छा पार्क हम आपको बना कर देंगे इसमें बच्चों के खेलने के उपकरण भी होंगे ओपन जिम होगा और साथ ही अन्य चीजें भी होगी।

उन्होंने बताया कि सागर एक मध्यमवर्गीय शहर है और यहां पर बड़ी संख्या में मध्यमवर्गीय एवं निम्न मध्यमवर्गीय परिवार निवास करते हैं अपने सामाजिक सांस्कृतिक एवं अन्य कार्यक्रमों के लिए बड़े-बड़े मैरिज गार्डन नहीं ले पाते हैं जिनका मूल्य कम से कम ₹100000 होता है इनकी चिंता करते हुए हमने यह निर्णय लिया है कि हम बहुत जल्द शहर में 8 से 10 ऐसे स्थानों पर छोटे-छोटे ऑडिटोरियम बनाएंगे लगभग 200 सीटर होंगे जिनमें नीचे हॉल होगा ऊपर कक्ष बनाए जाएंगे साथ ही वहां पर लाइब्रेरी जिम एवं अन्य प्रकार की सुविधाएं भी उपलब्ध कराने का प्रयास करेंगे।

यह ऑडिटोरियम हमारे क्षेत्र वासियों के लिए बहुत बड़ी सौगात सिद्ध होंगे इसके साथ ही निम्न मध्यमवर्गीय परिवारों को हमने निर्णय लिया हैं। माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा ₹150000000 की राशि सागर के विकास कार्यों के लिए स्वीकृत की गई है जिससे हम प्रत्येक वार्ड में एक मंगल भवन का निर्माण करेंगे इसमें नीचे हॉल ऊपर कक्ष एवं भोजन के लिए स्थान निश्चित करेंगे और यह स्थान प्रत्येक वार्ड में बनाया जाएगा शहर के 48 वार्डों में हम इस तरह के मंगल भवनों का निर्माण कर गरीब परिवारों के सामाजिक कार्यक्रमों के लिए स्थान उपलब्ध कराएंगे।

कार्यक्रम का संचालन दीपक दुबे ने किया आभार अनामिका हर्षवर्धन चौबे ने व्यक्त किया कार्यक्रम में मुख्य रूप से सुषमा यादव सुरेश जाट बबीता खत्री दीपिका मालवीय के के मिश्रा राहुल नामदेव शुभम नामदेव मुन्ना लाल शर्मा सोबरन पूरी विजय कुशवाहा पवन चौहान वैभव यादव अनिल रजक सचिन मसीह मोंटी मिश्रा ओमप्रकाश सोनी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

नई शराब नीति का प्रदेश में जमकर हो रहा विरोध, युवाओं को शराब के नशे की ओर धकेल रही यह सरकार, कटनी में आम...

मध्यप्रदेश। प्रदेश में नई शराब नीति का विरोध शुरू हो गया। विगत दिवस कटनी जिले में आम आदमी पार्टी...

बाइक सवार युवकों को कार ने मारी टक्कर, 1 युवक की मौत, 1 घायल

मध्यप्रदेश। दमोह जिले में कार और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक सवार युवक...

रिश्वत खोर बाबू रिश्वत लेते गिरफ्तार

मध्यप्रदेश। दमोह कलेक्ट्रेट में संचालित आदिम जाति कल्याण विभाग के बाबू को सागर लोकायुक्त ने 3000 की रिश्वत...

Recent Comments

%d bloggers like this: