Home मध्यप्रदेश शराबियों ने जमकर काटा हंगामा, एक कलेक्ट्रेट के सामने सड़क पर नोट...

शराबियों ने जमकर काटा हंगामा, एक कलेक्ट्रेट के सामने सड़क पर नोट फैलाकर बैठा तो दूसरा तेंदूखेड़ा में आधे घंटे तक ट्रैक्टर ड्राइवर को रोके रहा

मध्यप्रदेश। दमोह जिले में अपराधों का ग्राफ तो लगातार बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन अब शराबियों की मनमर्जियां भी दिखाई देने लगी हैं। मंगलवार दोपहर कलेक्टर के सामने मुख्य मार्ग पर एक शराबी जमीन में नोट फैलाकर बैठ गया और काफी देर तक शराबखोरी करता रहा, वही तेंदूखेड़ा ब्लॉक के तारादेही थाना के पास बिलतरा चौराहा पर एक शराबी ने बीच रास्ते में ट्रैक्टर ड्राइवर को रोककर करीब आधे घंटे तक हंगामा किया।

शराबियों की अपनी-अपनी मनमर्जी-
शहर में कलेक्ट्रेट के सामने दोपहर में एक शराबी बीच सड़क पर बैठ गया। उसने अपने जेब से नोट निकाले और जमीन पर फैला दिए। काफी देर तक वह अपने नोटों को इधर-उधर फैलाता रहा और बार-बार उन्हें समेटता रहा। आजू-बाजू से लोग निकलते रहे और शराबी अपने नशे में चूर मस्ती करता रहा। हालांकि कुछ देर बाद वहां मौजूद कुछ लोगों ने जब उसके पैसे उठा लिए, तो शराबी पूरे होश में आ गया और हाथ जोड़कर उनसे अपने पैसे वापस मांगने लगा।
वहीं दूसरा मामला तारादेही थाने के बिलतरा तिराहे का है। यहां पर शाम को एक शराबी युवक ने ट्रैक्टर चालक को ओवरटेक कर उसके सामने अपनी बाइक अड़ा दी और गाली गलौज करने लगा। काफी देर पूछने पर उसने कुछ नहीं बताया। वह केवल बार-बार यही कहता रहा कि उसे ट्रैक्टर चालक को जूते मारना है। कुछ देर बाद लोगों ने जब उससे पूछा तो उसने बताया ट्रैक्टर ड्राइवर ने उसे साइड नहीं दी।

जिस कारण एक बाइक चालक से उसकी भिड़ंत हो गई। जिसमें उसकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। अब जब तक उसकी बाइक ठीक होकर वापस नहीं मिल जाती तब तक वह उस ट्रैक्टर को वहां से जाने नहीं देगा। इसके बाद किसी ने पुलिस को फोन लगाया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जाम खुलवाया और शराबी को वहां से हटाया, तब जाकर आवागमन शुरू हो पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ब्रेकिंग न्यूज: कांग्रेस पार्टी ऑटो चालकों की समस्या दूर करने आई आगे, बैठक में ऑटो चालको ने बताई अपनी परेशानियां

मध्यप्रदेश। कटनी शहर के ऑटो चालक इन दिनों आरटीओ विभाग द्वारा आए दिन दी जाने वाली आर्थिक प्रताड़ना...

विचार व विवेक: नास्तिकता और विज्ञानवाद में भेद है

डेस्क न्यूज। पृथिवी के प्रत्येक देश में कोई न कोई एक ऐसा आध्यात्मिक विचारक उत्पन्न हुआ है कि...

सवारियों से भरी बस और ट्रक की आमने सामने भिड़ंत, कई यात्री घायल, टला बड़ा हादसा

मध्यप्रदेश। कटनी जिले में बड़ा हादसा घटित हुआ है। यहां बस ट्रक की आमने सामने भिड़ंत में कुछ...

बड़ी खबर: प्रधानमंत्री आवास परियोजना का फर्जी अधिकारी गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से प्रेस माईक आईडी सहित अन्य सामान बरामद, गुलवारा में हुई वारदात...

कटनी। प्रधानमंत्री आवास योजना का फर्जी आवास परियोजना अधिकारी बनकर कई जिलों में लोगों के साथ ठगी करने...

Recent Comments

%d bloggers like this: