Home श्रीनगर श्रीनगर में सड़क पर हुआ एनकाउंटर, जम्मू-कश्मीर पुलिस के ऑपरेशन में स्कूल...

श्रीनगर में सड़क पर हुआ एनकाउंटर, जम्मू-कश्मीर पुलिस के ऑपरेशन में स्कूल प्रिंसिपल को मारने वाला TRF कमांडर समेत तीन आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने श्रीनगर में बुधवार शाम को हुए एनकाउंटर में तीन आतंकी ढेर कर दिए हैं, जिनमें से एक TRF का शीर्ष कमांडर मेहरान यासीन साल्ला है। श्रीनगर के जामलाता निवासी मेहरान ने ही पिछले दिनों स्कूल प्रिंसिपल सुपिंदर कौर और एक अन्य कश्मीरी पंडित टीचर को निशाना बनाया था।
जम्मू-कश्मीर पुलिस के DGP दिलबाग सिंह के मुताबिक, एनकाउंटर में ढेर किए गए दोनों अन्य आतंकियों की पहचान पुलवामा निवासी मंजूर अहमद और कुलगाम निवासी बासित अहमद डार के तौर पर की गई है।

एनकाउंटर के बाद मौके पर बिखरा पड़ा खून।

रामबाग एरिया में शाम के समय हुआ एनकाउंटर-
श्रीनगर के रामबाग एरिया में जम्मू-कश्मीर पुलिस की SOG और CRPF की कमांडो टीम ने एक सूचना पर रामबाग एरिया में सर्च शुरू की। इसी दौरान भीड़भाड़ वाले एरिया में उनकी आतंकियों के साथ भिड़ंत हो गई। यह भिड़ंत आतंकी हरकतों के लिए कुख्यात लालचौक से एयरपोर्ट जाने वाली सड़क पर रामबाग फ्लाईओवर के पास हुई। एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनों तरफ से चली फायरिंग के दौरान तीन आतंकी मौके पर ही ढेर हो गए। इस दौरान इलाके में अफरातफरी के हालात बने रहे।

तलाशी अभियान चलाते सुरक्षा बल के जवान।

एक की जेब में मिला आधार कार्ड, 6 जून से था घर से लापता-
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एनकाउंटर में मारे गए तीनों आतंकियों से हथियार बरामद किए गए हैं। एक आतंकी की जेब में उसका आधार कार्ड भी मिला। आधार कार्ड से उसकी पहचान पुलवामा के बाभरा निवासी मंजूर अहमद के तौर पर हुई है, जो पिछली 6 जून से अपने घर से लापता चल रहा था। पुलिस रिकॉर्ड में मंजूर अहमद का नाम हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी के तौर पर दर्ज है।

मेहरान का पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज प्रोफाइल।

पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान-
एनकाउंटर के बाद सुरक्षा बलों ने एरिया में तलाशी अभियान चलाया। माना जा रहा है कि इन आतंकियों के साथ और लोग भी मौजूद थे, जो भीड़ के कारण भागने में सफल हो गए। ये भी माना जा रहा है कि तीनों आतंकी रामबाग एरिया में ही कहीं छिपे हुए थे और वहीं से निकलकर कहीं वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। उनके मददगारों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

करतारपुर साहिब में पाकिस्तानी मॉडल का फोटोशूट मामले में विरोध के बाद स्वाला लाला ने मांगी माफी, भारत ने पाकिस्तानी राजनयिक को तलब किया

चंडीगढ़ एजेंसी। पाकिस्तान स्थित श्री करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में पाकिस्तानी मॉडल स्वाला लाला के फोटोशूट करने पर भारत...

ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत, हत्या के आरोप, देवरिया हाईवे जाम

उत्तरप्रदेश। गोरखपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों...

आगरा में फ्लैट में मिला 60 साल की महिला का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

उत्तरप्रदेश। आगरा के थाना छत्ता अंतर्गत जीवनी मंडी में मंगलवार को फ्लैट में एक 60 साल की महिला...

Recent Comments

%d bloggers like this: