Home खबरों की खबर अन्य खबरे सच्चाई छिपाने के लिए कितने लोगों पर एफआईआर करेंगे शिवराज जी: आलोक...

सच्चाई छिपाने के लिए कितने लोगों पर एफआईआर करेंगे शिवराज जी: आलोक चतुर्वेदी- विधायक छतरपुर, छतरपुर में छिपाए जा रहे मृत्यु के आंकड़ों को उजागर करने वालों पर भी कब करेंगे एफआईआर

छतरपुर। मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ जी पर शिवराज सरकार और भाजपा नेताओं के दवाब में दर्ज की गई एफआईआर पर छतरपुर विधायक आलोक चतुर्वेदी पज्जन भैया ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा की कांग्रेस के हर नेता के द्वारा सच्चाई को खुलकर उजागर किया जाएगा आप चाहें तो सच्चाई कहने वालों को जेलों में भरवा दें।

श्री चतुर्वेदी ने कहा कि कमलनाथ जी का दोष क्या है?उन्होंने प्रदेश में हो रही कोरोना जन्य मौतों को उजागर कर सरकारी आंकड़ों की पोल खोल दी तो आप तिलमिला उठे। उन्होंने कहा कि आंकड़ेबाजी का जो खेल छतरपुर में चल रहा है उसकी पोल भी हम लोग लगातार खोल रहे हैं तो हम पर भी एफआईआर दर्ज करा दीजिये।

आपकी सरकार कहती है कि पूरे प्रदेश में कोरोना से सिर्फ साढ़े सात हजार लोगों की मौत हुई है।जबकि सच्चाई यह है कि सिर्फ छतरपुर में ही कोरोना से 2000 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं लेकिन आकड़ें छिपाए जा रहे हैं। आज सिर्फ छतरपुर शहर में हो रही मौतों को ही आधा अधूरा दर्ज किया जा रहा है जबकि ब्लॉक् स्तर पर मरने वाले लोगों को दर्ज ही नही किया गया है। भाजपा सरकार कोरोना से मौत पर मुआवजे की बातें कह रही है लेकिन यह मुआवजा किसको और कब मिलेगा जब लोगों को अपने परिजनों की मौत के बाद भी उनके मृत्यू प्रमाण पत्र में कोरोना से हुई मौत को लिखकर नही दिया जा रहा है तो सरकारी योजना का लाभ कैसे मिलेगा।

ऊपर से नीचे तक सिर्फ आंकड़ेबाजी और हवाबाजी की यह सरकार सच को बर्दाश्त नही कर पर रही है।यही बजह है कि उत्तेजित होकर हमारे नेता कमलनाथ जी को निशाना बनाया गया। श्री चतुर्वेदी ने कहा कि चाहे कितनी एफआइआर दर्ज करा लीजिये।कांग्रेस के लोग आम जनता के साथ खड़े थे और खड़े रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: