Home खबरों की खबर अन्य खबरे सत्ता और पुलिस के संरक्षण में फिर पनप रहा भाजपा का गुंडाराज:...

सत्ता और पुलिस के संरक्षण में फिर पनप रहा भाजपा का गुंडाराज: लखन पटेल कांग्रेस जिलाध्यक्ष

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय के नजदीकी ग्राम ललोनी में एक पीडब्ल्यूडी सब इंजीनियर रामधीन यादव के साथ भाजपा नेताओं द्वारा की गई मारपीट को कांग्रेस के जिला अध्यक्ष लखन पटेल ने शर्मनाक घटना बताते हुए इसकी निंदा की है। श्री पटेल ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सत्ता लौटते ही जिले में पुलिस के संरक्षण में भाजपा नेताओं का गुंडाराज एक बार फिर से बापिस लौट आया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता दद्दा ललोनी ने जिस तरह अपने गुंडों के साथ एक सरकारी अधिकारी को पीट कर उसके पैर तोड़ दिए इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिले में कानून व्यवस्था की क्या परिस्थिति निर्मित हो गई है।

उन्होंने कहा कि इस घटना से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब सरकारी अधिकारी ही जिले में सुरक्षित नही है तो आम आदमी की क्या स्थिति होगी।खुलेआम गुंडागर्दी का यह पहला मामला नही है इसके पहले भी भाजपा नेता मउसहानियाँ में खुलेआम फायरिंग कर अपने ही परिवार के लोगों को निशाना बना चुके हैं।एयरपोर्ट,कलेक्ट्रेट और नगरपालिका परिसर में मारपीट की अनेक घटनाएं इतिहास में दर्ज हैं जो कि भाजपा नेताओं के गुंडाराज का सबूत रही हैं।

एक बार फिर एक सरकारी अधिकारी को पीटा गया और उसकी रिपोर्ट पर साधारण मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया जबकि वह प्राणघातक हमला था।
कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कहा कि यह गुंडागर्दी सिर्फ छुटभैया नेताओं का दुस्साहस नही है बल्कि इनके पीछे मौजूद भाजपा के बड़े नेताओं और पुलिस का संरक्षण इसका जिममेदार है। श्री पटेल ने कहा कि कांग्रेस इस घटना में पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है।यदि उनकी रिपोर्ट पर उचित कार्यवाही नही की गई तो कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर एसपी ऑफिस का घेराव करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: