Home उत्तरप्रदेश सपा छोड़ भाजपा में आए डा. धर्मपाल, समर्थकों के साथ दिल्ली स्थित...

सपा छोड़ भाजपा में आए डा. धर्मपाल, समर्थकों के साथ दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय में ग्रहण की सदस्यता, एत्मादपुर सीट से हो सकते भाजपा प्रत्याशी

उत्तरप्रदेश। आगरा में चुनाव से पहले बड़ी उथल पुथल देखने को मिल रही है। आगरा की एत्मादपुर विधानसभा सीट पर सपा की ओर से मजबूत प्रत्याशी माने जा रहे धर्मपाल सिंह अपने समर्थकों के साथ दिल्ली में भाजपा कार्यालय पहुंचे। यहां पर दोपहर में सपा छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। ऐसे में यह सपा के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा है।

एत्मादपुर विधानसभा सीट पर बड़ा राजनीतिक बदलाव हो सकता है। लंबे समय से सपा के संभावित प्रत्याशी के तौर पर क्षेत्र में काम कर रहे पूर्व विधायक डा. धर्मपाल सिंह बुधवार दोपहर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। पूर्व विधायक अपने समर्थकों के साथ दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय पर पहुंचे थे। भाजपा कार्यालय में दोपहर में उनको सदस्यता ग्रहण कराई गई। माना जा रहा है कि धर्मपाल के भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद भाजपा उन्हें यहां से चुनाव लड़ा सकती है। ऐसे में एत्मादपुर से वर्तमान विधायक रामप्रताप सिंह चौहान की टिकट कट सकती है। इसको लेकर कई तरह की चर्चा हैं।

बसपा से रह चुके हैं विधायक-
डा. धर्मपाल एत्मादपुर विधानसभा में बसपा की टिकट पर 2012 में विधायक का चुनाव जीते थे। इसके बाद वो 2017 में बसपा की टिकट पर दोबारा चुनाव लडे़, लेकिन रामप्रताप सिंह ने उन्हें हरा दिया था। इसके बाद पिछले साल डा. धर्मपाल ने सपा का दामन थाम लिया था। मगर, चुनाव से ठीक पहले उनके भाजपा में जाने की चर्चा तेज थीं। ऐसे में उनका भाजपा कार्यालय पहुंचना इन चर्चाओं को मजबूत कर रहा है।

सुबह से फोन है स्विच ऑफ-
डा. धर्मपाल सिंह का फोन सुबह से स्विच आफ है। इसके अलावा उन्होंने अपनी फेसबुक पर भी पिछले 17 घंटे से कोई भी अपडेट नहीं किया है। इससे उनके समर्थकों में भी कई तरह की चर्चा थीं।

भाजपा विधायक के घर पर बैठक-
वर्तमान भाजपा विधायक रामप्रताप सिंह की टिकट कटने की चर्चाओं के बीच उनके समर्थक उनके आवास पर पहुंच गए हैं। सपा नेता डा. धर्मपाल सिंह के भाजपा ज्वाइन करने के बाद कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। विधायक रामप्रताप अभी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ब्रेकिंग न्यूज: कांग्रेस पार्टी ऑटो चालकों की समस्या दूर करने आई आगे, बैठक में ऑटो चालको ने बताई अपनी परेशानियां

मध्यप्रदेश। कटनी शहर के ऑटो चालक इन दिनों आरटीओ विभाग द्वारा आए दिन दी जाने वाली आर्थिक प्रताड़ना...

विचार व विवेक: नास्तिकता और विज्ञानवाद में भेद है

डेस्क न्यूज। पृथिवी के प्रत्येक देश में कोई न कोई एक ऐसा आध्यात्मिक विचारक उत्पन्न हुआ है कि...

सवारियों से भरी बस और ट्रक की आमने सामने भिड़ंत, कई यात्री घायल, टला बड़ा हादसा

मध्यप्रदेश। कटनी जिले में बड़ा हादसा घटित हुआ है। यहां बस ट्रक की आमने सामने भिड़ंत में कुछ...

बड़ी खबर: प्रधानमंत्री आवास परियोजना का फर्जी अधिकारी गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से प्रेस माईक आईडी सहित अन्य सामान बरामद, गुलवारा में हुई वारदात...

कटनी। प्रधानमंत्री आवास योजना का फर्जी आवास परियोजना अधिकारी बनकर कई जिलों में लोगों के साथ ठगी करने...

Recent Comments

%d bloggers like this: