Home खबरों की खबर अन्य खबरे समाजसेवी के सेवा कार्य से लोगों को मिल रहा लाभ

समाजसेवी के सेवा कार्य से लोगों को मिल रहा लाभ

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में समाजसेवी में लिया समाज सेवा का संकल्प कहा मैंने ईस्वर को तो नही देखा पर ईस्वर है नेक वंदे के रूप में इस महामारी में कोविड फाइटर्स टीम के सरंक्षक व राजेश्वरी पेट्रोल पंप के मालिक आज पहुंचे अपने पेट्रोल पम्प की व्यवस्थाओं का जायजा लेने जहां कोविड पेंसेंट को लाने जाने वाली ऐंबुलंस को मुफ्त दिया जाता है पेट्रोल ।

प्रतिदिन ऐक नये उत्साह के साथ जरूरतमंदो की मदद कर रही कोविड फाइटर्स की टीम आज पहुंची आनूपुर मोड स्थित राजेश्वरी पेट्रोल पंम्प की व्यवस्थाओं का जायजा लेने।

बता दें की राजेश्वरी पेट्रोल पंम्प कोविड फाइटर्स के संरक्षक जावेद हबीब का है जहां कोविड पेसेंट को लाने लेजाने वाली ऐंबुलेंस को मुफ्त पेट्रोल दिया जाता है आज जावेद हबीब व कोविड फाइटर्स की टीम ने जाकर वहां के कर्मचारियों से बात की व कहा कोविड पेसेंट को लाने वाली ऐंबुलेंस को पर्ची देख कर प्रेमपूर्वक फौरन पेट्रोल डाल उसे रवाना करें ताकी पेसेंट को लेकर वह समय से अपने गंतव्य को पहुंच सके। पेट्रोल पंम्प का जायजा लेने के बाद टीम पहुंची हमीरपुर जिला अस्पताल में भर्ती सुमेरपुर निवासी सपना का हाल जानने।

बता दें की सपना जो की ब्लड की कमी से परेशान थी ब्लड बहुत कम होने व आर्थिक स्थिति कमजोर होने के अभाव से परेशान महिला व उसके पति का सहारा बनी कोविड फाइटर्स व बुंदेलखंड रक्तदान समिति की टीम आज शाम जब सपना का हाल लेने पहुंची जहां उन्हे आज तीसरा यूनिट ब्लड चढाया जा रहा है वह सभी को देख बहुत प्रशन्न हुईं तथा सभी की सराहना करते हुये दुवायें दीं पूरी टीम को सराहते हुये उन्होने कहा आप नही होते तो मैं सायद न बच पाती आप सब मेरे लिये देवदूत हैं प्रार्थना करते हुये उन्होन कहा ईश्वर आप सब को हमेशा खुश रखे। महिला का हालचाल जानने के बाद जावेद हबीब जी ने उन्हे फल देते हुये कहा आप परेशान न हों कोई भी परेशानी होने पर तुरंत टीम को सूचित करें आपको हम कोई तकलीफ नही होने देगे।

मौके पर टीम के साथी- जाबेद हबीब,अशोक गुरू,जुनैद खांन,सुशील गब्बर व अन्य मौजूद रहे। ऐसे नेक कार्य कर रही पूरी टीम को हमीरपुर नगरपालिका अध्यक्ष कुलदीप निषाद जी व टीम के संरक्षक जाबेद हबीब जी ने सराहा व नित्य प्रतिदिन पूरे जोश के साथ ऐसे ही लोगों की सेवा करते रहने की प्रेरणा दी।

(हमीरपुर ब्यूरो अजय शिवहरे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: