Home खबरों की खबर अन्य खबरे सरिया और गिट्टी लदे दो ट्रकों में भीषण भिड़ंत, कैबिन काटकर निकाला...

सरिया और गिट्टी लदे दो ट्रकों में भीषण भिड़ंत, कैबिन काटकर निकाला गया ड्राइवर का शव, क्लीनर भर्ती

हादसा इतना भीषण था कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए।

उत्तरप्रदेश। कानपुर स्थित घाटमपुर में मंगलवार को तेज रफ्तार दो ट्रकों में भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में सरिया लदे ट्रक ने गिट्टी ले जा रहे ट्रक को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। मौके पर ही ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि क्लीनर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर के शव को किसी तरह ट्रक के कैबिन को काटकर बाहर निकाला गया। घायल क्लीनर को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

गैस कटर से काटकर निकाला गया ड्राइवर का शव-
घटना घाटमपुर के थानाक्षेत्र की है। प्रभारी धनेश प्रसाद ने बताया कि मंगलवार सुबह घाटमपुर की तरफ से आ रहे सरिया लदे ट्रक ने पतारा क्षेत्र के भाट गांव के पास गिट्टी लदे ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। अचानक हुई इस टक्कर में सरिया लदे ट्रक के दाई तरफ का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर इतनी तेज हुई कि गिट्टी लदा ट्रक सीधे रोड के किनारे बने गड्ढे में जा गिरा। हादसा इतना भीषण था कि सरिया लदे ट्रक के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक में फंसे ड्राइवर के शव को गैस कटर से काटकर बाहर निकाला। ड्राइवर की शिनाख्त राजस्थान के अलवर निवासी सूरज के रूप में हुई है। सूरज के ट्रक में मौजूद क्लीनर छोटू इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

आए दिन होते है ऐसे हादसे-
घाटमपुर के थाना प्रभारी धनेश प्रसाद बताया कि आए दिन इस सड़क पर ऐसे हादसे होते रहते हैं। ज्यादातर हादसों में ड्राइवर की नींद पूरी न होने की वजह से होती है। सुबह के समय ऐसे हादसे काफी खतरनाक भी साबित होते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

एक संक्रमित हुआ डिस्चार्ज

छतरपुर ज.सं। छतरपुर जिले में शनिवार को 01 कोविड संक्रमित मरीज को खजुराहो कोविड केयर सेंटर से...

प्राचार्य ने टीकाकरण कराने की अपील की

छतरपुर ज.सं। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-1 छतरपुर के प्राचार्य एस.के. उपाध्याय ने छात्रों, उनके माता-पिता सहित जिले...

Recent Comments

%d bloggers like this: