Home मध्यप्रदेश सूदखोर की पिटाई से बचने युवक रेल की पटरी पर लेटा, ट्रेन...

सूदखोर की पिटाई से बचने युवक रेल की पटरी पर लेटा, ट्रेन गुजरने से दोनों पैर कटे, 500 रुपये का कर्ज तीन लाख का कैसे हो गया?: पीड़ित की मां

मध्यप्रदेश। दमोह जिले के पथरिया में एक युवक ने कर्जदार की पिटाई से परेशान होकर सोमवार सुबह आत्महत्या का प्रयास किया। गांव के पास बोतराई रेलवे फाटक पर जाकर वह लेट गया। तेज रफ्तार ट्रेन के गुजरने से उसके दोनों पैर कट गए। जीआरपी थाना पुलिस घायल को पथरिया अस्पताल ले गई। हालत नाजुक होने पर उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। बताया गया है कि पीड़ित ने गांव के एक व्यक्ति से 500 रुपये का कर्ज लिया था।

500 रुपये का लिया था कर्ज-
घायल कल्लू अहिरवार ​​​​​​ ने बताया कि आरोपी उससे अवैध शराब बिकवाता है। उसने ₹ 500 का कर्ज लिया था। जो अब पता नहीं कैसे तीन लाख रुपये का हो गया। उसने काफी पैसा चुका दिया है, लेकिन कर्ज खत्म ही नहीं होता। गंभीर रूप से घायल कल्लू को जिला अस्पताल भेज दिया गया है। हालत सामान्य होने पर पुलिस बयान दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ एक्शन लेगी।

मां बोली- रोज पीटते थे सूदखोर-
33 साल के कल्लू की मां प्रेमरानी ने बताया कि पथरिया वार्ड नंबर-14 में रहने वाला आरोपी बाबूलाल रजक उसके बेटे को रोज पीटता था। उसे घर भी नहीं जाने देता। जबरन अवैध शराब बिक्री करवाता और फिर मारपीट भी करता। उसने कई बार अपने बेटे के कर्ज के नाम पर उसे हजारों रुपए दिए हैं। इतना देने के बाद भी आरोपी उसे नहीं छोड़ रहा था। बोलता है, अभी भी पूरा कर्ज नहीं चुका। पता नहीं 500 रुपये का कर्ज 3 लाख रुपये का कैसे हो गया?।


रविवार रात को अपने बेटे को खोजते हुए प्रेमरानी बाबूलाल के घर पहुंची। तब आरोपी ने कहा कि वो यहां नहीं है, उसने प्रेमरानी को भी वहां से जाने के लिए कहा। साथ में ये भी कहा कि अगर उसका बेटा मिला तो उसे जान से मार देगा। इसके बाद सुबह उसका बेटा रेल से कट गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

खून से लथपथ मिली थी पल्लेदार की लाश, परिजनों को हत्या की आशंका

मध्यप्रदेश। दमोह जिला मुख्यालय के नया बाजार नंबर 3 में रहने वाले एक बुजुर्ग पल्लेदार का शव कचोरा...

मजदूरी कर लौट रहा था युवक, आरोपी ने गाली देकर शुरू किया विवाद, मारी चाकू

मध्यप्रदेश। दमोह कोतवाली थाने के बड़ापुरा इलाके में रविवार रात मजदूरी कर लौट रहे युवक को पड़ोसी ने...

फूड पॉइजनिंग से 2 बच्चियों की मौत, 12 की हालत गंभीर

मध्यप्रदेश। छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्णा में फूड पॉइजनिंग से दो बच्चियों की मौत हो गई। दोनों ने शादी...

धर्मांतरण मामले में गृहमंत्री का एक्शन, इंटेलिजेंस को प्रदेश के सभी मिशनरी स्कूल पर नजर रखने को कहा

मध्यप्रदेश। भोपाल में सामने आई धर्मांतरण की घटना के बाद मध्यप्रदेश में संचालित सभी मिशनरी स्कूल सरकार की...

Recent Comments

%d bloggers like this: