Home मध्यप्रदेश सड़क हादसों में दो की मौत, 4 घायल, बस और कार की...

सड़क हादसों में दो की मौत, 4 घायल, बस और कार की हुई भिड़ंत, शादी से लौट रहे लोगों की कार पलटी

मध्यप्रदेश। दमोह जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं हादसे में चार लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पहला हादसा: छतरपुर-दमोह मार्ग पर रजपुरा थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक बस और कार में जोरदार टक्कर हो गई। जिससे कार ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद रजपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है।

जानकारी के अनुसार छतरपुर-दमोह मार्ग पर दमोह-हटा-दरगुआ स्टेट हाइवे पर हटा से छतरपुर की ओर जा रही बस और छतरपुर की ओर से आ रही कार टकरा गई, जिसमें कार ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कार में सवार व्यक्ति कहां का है। अभी उसकी पहचान नहीं हो पाई है। जिस कार का हादसा हुआ वह बिहार की है। घटना की सूचना मिलने के बाद रजपुरा थाना हवलदार मौके पर पहुचे और कार्रवाई शुरू की। उन्होंने बताया कि शव की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

दूसरा हादसा: देर रात पलटी कार, 1 की मौत, 4 घायल-
जिले के हटा थाना क्षेत्र अंतर्गत हटा दमोह मार्ग के बीच बुधवार-गुरुवार की देर रात बमोरिया गांव के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। वाहन में ड्राइवर सहित पांच लोग सवार थे, जो अमानगंज से शादी समारोह से वापस बांसा लौट रहे थे। अचानक कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें एक की मौत हो गई।

मृतक के जेब मे जो आई कार्ड मिला है उसमें उसका नाम राम मिलन सिंह ठाकुर, मुड़िया कलरई ढाना सागर का पता डाला हुआ है। चार अन्य घायलों को रात में ही अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उनका इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलने के बाद हटा एएसआई राकेश पाठक मौके पर पहुंचे, जिन्होंने घायलों को अस्पताल भिजवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

छतरपुर जिले का कोरोना अपडेट: जिले में मंगलवार को 66 कोरोना पॉजिटिव केस निकले

मध्यप्रदेश। मंगलवार को जिले में 66 कोरोना पॉजिटिव केस निकले, राजनगर में 31 केस,शहर में 20 केस, नोगांव...

प्रिंसिपल और प्रोफेसर के बीच जमकर हुई मारपीट, उज्जैन के कॉलेज में एक-दूसरे को जमकर चले लात-घुसे, दर्ज हुई FIR

मध्यप्रदेश। उज्जैन में कॉलेज के प्रिंसिपल और प्रोफेसर ने एक-दूसरे को जमकर पीट दिया। बात कहासुनी से शुरू...

राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह हुए कोरोना संक्रमित

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पुत्र और राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने...

Recent Comments

%d bloggers like this: