Home खबरों की खबर अन्य खबरे हड्डी रोग विभाग में मरीजों को देखने में भेदभाव, दलालों के लाए...

हड्डी रोग विभाग में मरीजों को देखने में भेदभाव, दलालों के लाए गए मरीजों को सबसे पहले देखने का आरोप, काफी समय से सुर्खियों में है सदर अस्पताल का हड्डी रोग विभाग

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले के सदर अस्पताल के हड्डी रोग विभाग के चिकित्सक द्वारा मरीजों को देखने को लेकर भेदभाव से आहत मरीजों व तीमारदारों ने जमकर हंगामा काटा। इस दौरान तमाम मरीज तो पर्चे तक ओपीडी में फेंककर चले गए। इलाज को आए लोगों ने ओपीडी में मौजूद कर्मियों पर भेदभाव का आरोप लगाया।

सदर अस्पताल का हड्डी रोग विभाग के डॉ,केके मिश्रा बाहर की दवा लिखने तो कभी आवास में प्रति मरीज तीन हजार रुपए लेकर प्लास्टर करने को लेकर किसी न किसी बात को लेकर इस समय सुर्खियों में रहते है। बुधवार को सुबह से ओपीडी में पर्चा जमा कर अपने नंबर का इंतजार कर रहे मरीजों में उस समय नाराजगी बढ़ गई जब ओपीडी में घूम रहे दलालों द्वारा लाए गए मरीजों को तत्काल देखा जाने लगा। जिस पर ओपीडी के बाहर इलाज को बैठे मरीजों के साथ आए तीमारदारों ने विरोध जताया। इस दौरान हड्डी रोग विशेषज्ञ से भी शिकायत की। मगर उन्होंने तीमारदारों की बात को अनदेखा कर दिया। जिससे नाराज लोग हंगामा करने के बाद ओपीडी में पर्चे फेंककर वापस घरों को लौट गए।

इस दौरान अवधेश प्रताप सिंह, रामकुमार, गयादीन, श्रुति मिश्रा ने चिकित्सक पर भेदभाव का आरोप लगाया। गौरा देवी निवासी राजीव कुमार, नवनीत मिश्रा ने कहा कि सुबह 9 बजे पर्चा ओपीडी में जमा कर इंतजार करते 1 बज गए मगर बार-बार पर्चे ऊपर-नीचे किए जाने से उनका नंबर नहीं आ सका। कमलेश निवासी रमेड़ी ने बताया कि उसके हाथ में फ्रैक्चर है बड़ी उम्मीद के साथ इलाज के लिए आए थे। मगर ओपीडी के अंदर दलालों को बिठाकर आवभगत की जा रही है जबकि मरीजों की समस्या गेट के बाहर से ही पूछ ली जाती है।

(हमीरपुर ब्यूरो अजय शिवहरे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना अलीपुरा पुलिस द्वारा अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले में पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशन तथा एसडीओपी नौगांव के मार्गदर्शन में...

कट्टा लेकर घूम रहा यूवक पकड़ाया, सिविल लाइन पुलिस की कार्यवाही

मध्यप्रदेश। छतरपुर पुलिस अधीक्षक एवं अति. पुलिस अधीक्षक के निर्देशन मे एवं श्रीमान नगर पुलिस अधिक्षक के...

मासूम को कुचलने वाले ड्राइवर को नौकरी से निकाला

मध्यप्रदेश। ग्वालियर नगर निगम की कचरा गाड़ी से दो साल की बच्ची को कुचलने के मामले पर...

Recent Comments

%d bloggers like this: