Home खबरों की खबर अन्य खबरे हत्या के आरोप में बैंक का गार्ड दमोह जिले के पथरिया से...

हत्या के आरोप में बैंक का गार्ड दमोह जिले के पथरिया से गिरफ्तार, गार्ड दे रहा था ब्लैकमेल करने की धमकी, इसी बात से परेशान होकर महिला ने कर ली आत्महत्या

मध्यप्रदेश। अशोकनगर में एमएम की मौत के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बैंक के गार्ड को हिरासत में लिया था। गार्ड से पूछताछ एवं पीएम रिपोर्ट दौरान पुलिस को बताया कि मृतक महिला पास में रहती थी। दोनों के रुपए का लेन-देन चलता था। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग भी था। एनएम गार्ड के पास 2 दिन पहले आई हुई थी। शुक्रवार के दिन गार्ड ने अपने घर जाने को कहा तो एएनएम ने जिद पकड़ ली। इसी बात को लेकर बैंक गार्ड ने एएनएम को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। बैंक गार्ड ड्यूटी पर गया, तभी महिला ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गार्ड को दमोह जिले की पथरिया से गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार एएनएम को गार्ड से एक लाख रुपए लेने थे। साथ ही दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतक महिला अनीशा गार्ड से मिलने आई थी। इसी बीच गार्ड ने अपने घर जाने की जिद पकड़ ली। दोनों में विवाद हो गया और गार्ड उसे ब्लैकमेल करने की धमकी देने लगा। इसी बात से चिंतित महिला ने आत्महत्या कर ली।

बैंक गार्ड लखन ने शव को रेलवे लाइन पर फेंकने का प्रयास किया और रास्ते में ले जा रहा था। इसी दौरान चेहरा कॉलोनी में राम जानकी मंदिर के पास लोगों की चहल-पहल की आवाज आई तो गार्ड शव को ऑटो में रखकर ट्रेन से फरार हो गया। हालांकि पुलिस को गिरफ्त में आया गार्ड पहले से ही बता रहा था कि महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी, लेकिन पुलिस बार-बार पूछताछ करती रही। इसी बीच पीएम रिपोर्ट से स्पष्ट हुआ कि महिला की मौत दम घुटने से हुई है, जिसका मंगलवार को एसपी ने खुलासा किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना बक्सवाहा पुलिस की कार्यवाही, देशी कट्टा लिए व्यक्ति को किया गिरफ़्तार

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले की पुलिस ने आज दिनांक 18.10.21 को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम...

बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत कराया गया बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण

छतरपुर जसं। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत सोमवार को परियोजना बिजावर...

कलेक्टर की अध्यक्षता में टीएल बैठक सम्पन्न, एसडीएम प्रमुखता से पटवारियों की समीक्षा करें: कलेक्टर, खनिज, ट्रांसपोर्ट, आबकारी एवं दवा विक्रेता संघ जिला अस्पताल...

छतरपुर जसं। कलेक्टर छतरपुर शीलेन्द्र सिंह ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में टीएल प्रकरणों की साप्ताहिक समीक्षा...

22 को कैम्पस ड्राइव का आयोजन

छतरपुर जसं। आईटीआई छतरपुर में 22 अक्टूबर शुक्रवार को कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया है। यह...

Recent Comments

%d bloggers like this: