Home मध्यप्रदेश हत्या के मामले में परिवार को फर्जी फंसाया, महिलाओं सहित बच्चों ने...

हत्या के मामले में परिवार को फर्जी फंसाया, महिलाओं सहित बच्चों ने एसपी कार्यालय में सुनाया दुखड़ा

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले के बड़ामलहरा अनुविभाग में 6 जनवरी को घुवारा थाना क्षेत्र के ग्राम हलावनी के समीप हुई एक 32 वर्षीय युवक बालचंद्र यादव की हत्या के मामले में मृतक के परिजनों ने गांव के ही तीन लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में अब आरोपियों के परिवार ने एसपी कार्यालय पहुंचकर अपना दुखड़ा सुनाते हुए कहा है कि पुरानी रंजिश के चलते मृतक के परिजनों ने हमारे घरवालों को हत्या जैसे गंभीर मामले में फर्जी फंसवा दिया।

लगभग एक दर्जन महिलाएं, बच्चे और पुरुष सोमवार को एसपी कार्यालय पहुंचे और इस मामले की सीआईडी जांच सहित स्थानीय स्तर पर निष्पक्ष जांच कराने की मांग की।
अवैध संबंधों के कारण हुई हत्या, परिवार ने लिखाई झूठी रिपोर्ट
पुलिस अधीक्षक कार्यालय में ज्ञापन देने पहुंचे आरोपी छोटे लाल यादव, लखन यादव एवं हरगोविंद यादव के परिजनों ने एक ज्ञापन देते हुए कहा कि 6 जनवरी की सुबह 8 बजे ग्राम कछयाखेरा निवासी बालचंद्र यादव की हत्या गांव के ही रामसिंह यादव के द्वारा उस वक्त की गई थी जब बालचंद्र अपनी साईकिल से दूध देने के लिए हलावनी जा रहा था।

ज्ञापन देने वालों ने दावा किया है कि मृतक की पत्नी एवं आरोपी रामसिंह के बीच अवैध संबंध हैं इसीलिए आरोपी रामसिंह और उसकी पत्नी ने बालचंद्र को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की है लेकिन बालचंद्र के परिवार ने पुरानी बुराई के चलते इस मामले में ऐसे तीन लोगों के नाम लिखा दिए जिनका दूर-दूर तक इस हत्या से लेना-देना नहीं है। ज्ञापन में कहा गया है कि पुलिस एफआईआर में शिक्षक हरगोविंद यादव को आरोपी बना दिया गया जबकि वे घटना दिनांक को शाहगढ़ में अपने मकान निर्माण स्थल पर मौजूद थे। इसी तरह लखन लाल यादव अपनी ससुराल बदेलनखेरा में मौजूद था। तीसरे आरोपी छोटे लाल यादव की मौजूदगी पूरे समय ग्राम कछयाखेरा में थी।

यदि आरोपी रामसिंह और मृतक की पत्नी के मोबाइल नंबरों की जांच की जाए तो पूरे मामले की सच्चाई सामने आ सकती है। ज्ञापन के माध्यम से पुलिस को इनके मोबाइल नंबर भी सौंपे गए। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की निष्पक्ष जांच कराने का आश्वासन दिया है। हालांकि इस मामले में पुलिस पहले ही छोटेलाल यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

छतरपुर जिले का कोरोना अपडेट: जिले में मंगलवार को 66 कोरोना पॉजिटिव केस निकले

मध्यप्रदेश। मंगलवार को जिले में 66 कोरोना पॉजिटिव केस निकले, राजनगर में 31 केस,शहर में 20 केस, नोगांव...

प्रिंसिपल और प्रोफेसर के बीच जमकर हुई मारपीट, उज्जैन के कॉलेज में एक-दूसरे को जमकर चले लात-घुसे, दर्ज हुई FIR

मध्यप्रदेश। उज्जैन में कॉलेज के प्रिंसिपल और प्रोफेसर ने एक-दूसरे को जमकर पीट दिया। बात कहासुनी से शुरू...

राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह हुए कोरोना संक्रमित

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पुत्र और राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने...

Recent Comments

%d bloggers like this: