Home खबरों की खबर अन्य खबरे हिस्ट्रीशीटर के बेटे ने रंजिश में मारी गोली, युवक ने अस्पताल में...

हिस्ट्रीशीटर के बेटे ने रंजिश में मारी गोली, युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम, आरोपी के घर पथराव, भारी पुलिस बल तैनात

मृतक मोहम्मद शफीक

मध्यप्रदेश। गुना में रविवार को एक युवक की हत्या के बाद बवाल हो गया है। युवक की आपसी रंजिश में गोली मार दी गई। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इसके बाद बवाल शुरू हो गया। कुछ लोगों ने आरोपी के घर पर पथराव कर दिया। शहर में बिगड़ी स्थित को संभालने के लिए भारी फोर्स तैनात की गई है।

आरोपी के घर पर तोड़फोड़ की कार्यवाही

कर्नलगंज में रहने वाले मोहम्मद शफीक काले अपनी बाइक से बोहरा कॉम्प्लेक्स आए थे। कुछ देर बाद ही यहां तलैया मोहल्ला के रहने वाले दो व्यक्ति बाइक से आए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एक व्यक्ति के हाथ में छुरा था और एक के हाथ मे बंदूक थी। कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में खड़े मोहम्मद शफीक पर बंदूक से दो राउंड फायर कर दिए। एक गोली उनकी पसली में जबकि दूसरी गोली उसके पैर में लगी। गोली मारने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए।

जिला अस्पताल में लोग हुए जमा-
घटना के बाद घायल को जिला अस्पताल में लाया गया। यहां एक पक्ष के काफी संख्या में लोग पहुंच गए। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। एडिशनल एसपी खुद मौके पर पहुंचे हैं। इधर, गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर पर पथराव कर दिया। युवक के परिजनों ने अस्पताल चौकी में FIR दर्ज कराई है। इसमें हनीफ खान के बेटे रानू पर गोली मारने का आरोप लगाया गया है।

आरोपी का पिता है हिस्ट्रीशीटर
इस मामले में परिजनों ने रानू नाम के युवक पर गोली मरने का आरोप लगाया है। आरोपी का पिता हनीफ खान हिस्ट्रीशीटर है। हनीफ खान पर कई थानों में 34 मामले दर्ज हैं। 3 वर्ष पूर्व आरोपी को 2 साल के लिए जिलाबदर भी किया गया था। वहीं आरोपी पर NSA के तहत भी कार्यवाही हो चुकी है।आरोपी और मृतक के परिवार के बीच लम्बे समय से विवाद चल रहा है। दोनों के बीच कई बार विवाद हो चुका है।

आरोपी का पूरा परिवार घर से गायब
घटना के बाद आरोपी का पूरा परिवार घर से फरार हो गए। इस दौरान कई लोगों ने आरोपी के घर पर पथराव भी कर दिया। ईंटों से आरोपी के घर पर 4-5 लोगों ने पथराव किया। जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची तब तक पूरा परिवार मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के घर पर राखी 7 मोटरसाइकिल और एक कार को उठवाकर कोतवाली में रखवा दिया। वहीं आरोपी के घर के आगे बना रैंप जेसीबी से तोड़ दिया। इसके अलावा नगरपालिका ने उसके पूरे घर की नपाई भी की।

मौके पर नहीं पहुंची राजस्व और नपा की टीम-
पुलिस आरोपी के घर उसका घर तोड़ने के लिए पहुंची। यह कहा गया की उस पर गुंडा एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है। काफी देर तक पुलिस मौके पर कड़ी रही लेकिन एसडीएम, तहसीलदार और नगरपालिका से अधिकारी नहीं पहुंचे। केवल नपा से 4-5 लोग वहां पहुँच गए। एक घंटे तक जेसीबी का इन्तजार किया जाता रहा। उसके बाद जेसीबी मौके पर पहुंची और केवल घर के आगे बना रैंप तोड़कर इतिश्री कर ली गयी।

शाम को किया जायेगा सुपुर्द-ए-ख़ाक-
मृतक मुस्लिम समाज गुना के जिलाध्यक्ष थे। वहीं जिला वक्फ बोर्ड के भी वे वर्तमान अध्यक्ष थे। उनकी मौत के बाद बड़ी संख्या में समाज के लोग दिन भर अस्पताल परिसर में डटे रहे। वहीं बीच बीच में माहौल तनावपूर्ण भी हुआ। 8 थानों की पुलिस को गुना बुला लिया गया था। आरोपी के घर के आस पास भी बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात रहा। दूसरी तरफ जहाँ से उनकी शवयात्रा ले जाई जाएगी , वहां भी पूरे रास्ते में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने छत्रसाल चौक कांग्रेस कार्यालय के बाहर बैठकर पहले सेकी रोटी,घरेलू गैस सिलेंडर पर पहनाई माला, फिर रोटी...

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिला मुख्यालय पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुषमा देवी के निर्देश पर महिला कांग्रेस...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गोद ली हुई 3 बेटियों की शादी आज, शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ करेंगे कन्यादान

तीनों दत्तक बेटियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह।

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने बाराणसी में कहा- कोरोना की दूसरी लहर को UP ने जिस तरह संभाला वह अभूतपूर्व है

उत्तरप्रदेश। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी में हैं। यहां उन्होंने जापान और भारत की दोस्ती...

Recent Comments

%d bloggers like this: