Home उत्तरप्रदेश होंडा सिटी से आए चोर, 5 बकरियां ले गए, कानपुर से गाड़ी...

होंडा सिटी से आए चोर, 5 बकरियां ले गए, कानपुर से गाड़ी बुक कर चुराई बकरियां, CCTV फुटेज में कैद हुई घटना

उत्तरप्रदेश। सुल्तानपुर चोरों का अनोखा मामला सामने आया है। यहां पर होंडा सिटी से आए चोरों ने 5 बकिरियां चोरी कर लिया। बताया जा रहा है कि चोरों ने यह गाड़ी कानपुर से बुक की थी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैद में हो गई। पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है।
2 दिसंबर को चोरी हुई थी बकरियां
मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के खैराबाद मोहल्ले का है। यहां रहने वाले मोहम्मद शमीम नंबर प्लेट बनाने का काम करते हैं। शमीम ने के मुताबिक, उसने कई बकरियां पाल रखी थी जिसे वो दिन में खोल देते थे। आम दिनों की तरह 2 दिसंबर को भी उसने बकरियों को खोल दिया लेकिन घंटों बीत जाने के बाद बकरियां वापस नहीं लौटी। उसने काफी तलाश किया, लेकिन बकरियां नहीं मिली।

कानपुर के नंबर की होंडा से सिटी से आए थे चोर-
थकहार कर शमीम बैठ गया। इस बीच 5 दिसंबर को उसके मोहल्ले के एक व्यक्ति ने बताया कि हमारे घर पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है, जब उसकी पड़ताल किया गया तो चौकाने वाला तथ्य सामने आए। शमीम के घर से कुछ दूरी पर मेन रोड में हाेंडा सिटी जिसका नंबर यूपी 78 बीजे 9990 आकर खड़ी हुई। कुछ लोग उससे उतरे और गाड़ी का दरवाजा खोल दिया।
पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की
इसके बाद उन शातिरों ने एक-एक करके शमीम की पांच बकरियां गाड़ी पर लादा और चलते बने। अब पीड़ित ने कोतवाली नगर के शास्त्री नगर चौकी पर जाकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस तहरीर लेकर सीसीटीवी के आधार पर कार्रवाई में जुटी है।

(सुल्तानपुर ब्यूरो महेंद्र प्रताप)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

5 वर्षीय बच्चे को बाइक चालक युवक ने मारी टक्कर, बच्चे के सिर में आई चोट, घायल बच्चे को रीठी सीएचसी में कराया गया...

मध्यप्रदेश। कटनी जिले के रीठी तहसील अंतर्गत आने वाले ग्राम छोटा बरहटा के एक 5 वर्षीय बच्चे को...

ब्रेकिंग न्यूज: थाना बिजावर पुलिस द्वारा अवैध शराब के निर्माण अड्डा पर जाकर 500 लीटर की लहान नष्ट की गई

मध्यप्रदेश। छतरपुर पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन एवं एसडीओपी महोदय बिजावर के निर्देशन में दिनांक 21/01/22...

ग्वालियर की समाजसेविका श्रीमती सुलेखा शर्मा बनी महिला संगठन की प्रदेश सचिव

मध्यप्रदेश। ब्रम्हलीन आचार्य श्री प्रभाकर मिश्र जी, नेपाल के संहिता शास्त्री स्वामी श्री अर्जुन प्रसाद बस्तोला जी संगठन...

Recent Comments

%d bloggers like this: