Home मध्यप्रदेश 11 माह की बच्ची का शव नदी में मिला, दो दिन पहले...

11 माह की बच्ची का शव नदी में मिला, दो दिन पहले पिता के साथ सोते समय हुई थी लापता

मध्यप्रदेश। रीवा जिले के बिछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ​दो दिन पहले पिता के साथ दोपहर में सोते समय लापता हुई मासूम का शव नदी में मिला है। बताया गया कि सोमवार सुबह नदी में शव उतराते हुए देखने के बाद बिछिया थाना प्रभारी उप निरीक्षक जगदीश सिंह ठाकुर दल बल के साथ पहुंचे। फिर स्थानीय गोताखोरों की मदद से डेड बॉडी रिकवर कर वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी। जानकारी के बाद एसपी राकेश कुमार सिंह, एएसपी शिवकुमार वर्मा ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया।

साथ ही, बच्ची के माता पिता से बयान लिए। इसके बाद पंचनामा कार्रवाई कराते हुए शव को पीएम के लिए जीएमएच अस्पताल भेजा गया है। अब बिछिया पुलिस को मासूम बच्ची के पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते जांच में लिया है।

क्या है मामला-


बिछिया थाना प्रभारी ने बताया, शनिवार दोपहर मासूम मायरा (11 माह) पिता मोहम्मद रिजवान निवासी बाराबांकी यूपी नदी के किनारे बने बंजारों के डेरे से लापता हो गई थी। परिजनों के काफी तलाश के बाद जब बच्ची नहीं मिली, तो शनिवार देर रात थाने में शिकायत दर्ज कराई।

साथ ही, परिजनों के बयान के आधार पर डेरे में शामिल लोगों से पूछताछ की गई। परिजन किसी के खिलाफ कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं थे। ऐसे में पुलिस का शव बंजारों के डेरे में शामिल लोगों पर जा रहा था। सोमवार सुबह पुलिस के गश्ती दल को नदी में उतराते हुए शव मिला। आनन-फानन में वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देकर शव की शिनाख्ती का प्रयास ​शुरू किया। पुलिस को लगा कि मोहम्मद रिजवान ने बेटी मायरा दो दिन से लापता है। ऐसे में उनको बुलवाकर पहचान कराई, तो शव मायरा का निकला।

संदिग्घ दिख रही घटना-


मौके पर पहुंचे एसपी राकेश कुमार सिंह और एएसपी शिवकुमार वर्मा ने मामले को संदिग्ध जानकर जांच शुरू कराई है। घटनाक्रम में पुलिस ने कुछ ​लोगों पर निगरानी बढ़ाने की बात कही है। साथ ही, बंजारों के डेरे में शामिल लोगों पर भी शक की सुई घूम रही है।

ये है जांच के चार ​बिंदु-


​थाना प्रभारी का कहना है, पुलिस 11 माह की बच्ची के केस में चार बिंदुओं पर जांच चल रही है। पहला अपहरण, दूसरा हत्या, तीसरा रेप और चौथा खेल खेल में नदी तक अन्य छोटे बच्चों के साथ जाने का कारण हो सकता है। ऐसे में पुलिस छोटे बच्चों से भी बात कर सकती है। सूत्रों का दावा है कि पीएम के बाद मामले से पर्दा उठ जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, बाइक सवार की मौत, ससुराल जा रहा था युवक

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पेड़ से जा टकराई, जिसके चलते बाइक सवार युवक की मौके ही मौत...

लोक निर्माण विभाग में हुए भ्रष्टाचार की होगी जांच, लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ ने दिए जांच के आदेश

लोक निर्माण राज्यमंत्री ने जांच के दिए आदेश मध्यप्रदेश। टीकमगढ़ जिले में 28 मई...

रोडवेज बस से कुचले बच्चे की मौत, सड़क पर शव ऱखकर जमकर काटा हंगामा

उत्तरप्रदेश। हमीरपुर जिले में बीते रविवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड में कुरारा की ओर...

कोविड-19 वैक्सीन महाअभियान गढ़ीमलहरा में निकली रैली

छतरपुर ज.सं। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोविड-19 संक्रमण के वैक्सीनेशन के प्रति लोगो को लोगो को...

Recent Comments

%d bloggers like this: