Home खबरों की खबर अन्य खबरे 15 हजार के इनामी को पुलिस ने पकड़ा, मतदान के दौरान हिंसा...

15 हजार के इनामी को पुलिस ने पकड़ा, मतदान के दौरान हिंसा भड़काने के लिए डीएम-एसपी की कार पर किया था पथराव, कई पुलिसकर्मी हो गए थे घायल

मतदान में गड़बड़ी करने के लिए पोलिंथ बूथ पर किया था हंगामा।

उत्तरप्रदेश। ललितपुर के ग्राम बिल्ला में पंचायत चुनाव में मतदान के दौरान बूथ पर पर हंगामा व डीएम-एसपी सहित पुलिस के वाहनों पर पथराव करने के मामले में फरार चल रहे 15 हजार के इनामी को एसओजी टीम ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

ललितपुर में दूसरे चरण में 19 अप्रैल को हुए मतदान के दौरान ग्राम पंचायत बिल्ला में कुछ प्रधान पद के प्रत्याशियों ने मतदान में गड़बड़ी का आरोप लगाया था। आरोप लगाते हुए मतदान केंद्र पर बड़ी संख्या में पहुंचकर ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया था। सूचना मिलने पर जिलाधिकारी दिनेश कुमार, पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे थे। तभी ग्रामीणों ने पथराव करते हुए डीएम एसपी सहित पुलिस के दर्जनों वाहन क्षतिग्रस्त कर दिए थे।

पुलिसकर्मी हुए थे घायल-
पथराव में पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने 28 नामजद सहित 300 अज्ञात ग्रामीणों पर एफआईआर दर्ज की गई थी। फरार चल रहे शिवभानु पुत्र निरपत लोधी पर 23 अप्रैल को 15 हजार का इनाम रखा गया था। आरोपी को पकड़ने के लिए शनिवार को एसओजी प्रभारी जितेंद्र सिंह चंदेल व इंस्पेक्टर वीरेंद्र पटेल बानपुर ललितपुर मार्ग पर ग्राम गंगचारी तिराहे पर दोपहर में गश्त कर रहे थे। तभी शिवभानु लोधी को पकड़ लिया था। अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार ने बताया कि 15 हजार के इनामी आरोपी शिवभानु को जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

थाना बक्सवाहा पुलिस की कार्यवाही, देशी कट्टा लिए व्यक्ति को किया गिरफ़्तार

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले की पुलिस ने आज दिनांक 18.10.21 को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम...

बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत कराया गया बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण

छतरपुर जसं। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार बाल आरोग्य संवर्धन कार्यक्रम के तहत सोमवार को परियोजना बिजावर...

कलेक्टर की अध्यक्षता में टीएल बैठक सम्पन्न, एसडीएम प्रमुखता से पटवारियों की समीक्षा करें: कलेक्टर, खनिज, ट्रांसपोर्ट, आबकारी एवं दवा विक्रेता संघ जिला अस्पताल...

छतरपुर जसं। कलेक्टर छतरपुर शीलेन्द्र सिंह ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में टीएल प्रकरणों की साप्ताहिक समीक्षा...

22 को कैम्पस ड्राइव का आयोजन

छतरपुर जसं। आईटीआई छतरपुर में 22 अक्टूबर शुक्रवार को कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया है। यह...

Recent Comments

%d bloggers like this: